scriptबीच सड़क पर युवती को गोली मार कर युवक ने खुद को भी उड़ाया , दोनों की मौके पर मौत | young man shot girl and committed suicide | Patrika News
प्रयागराज

बीच सड़क पर युवती को गोली मार कर युवक ने खुद को भी उड़ाया , दोनों की मौके पर मौत

मौके पर भारी फ़ोर्स तैनात

प्रयागराजFeb 15, 2020 / 05:39 pm

प्रसून पांडे

young man shot girl and committed suicide

बीच सड़क पर युवती को गोली मार कर युवक ने खुद को भी उड़ाया , दोनों की मौके पर मौत

प्रयागराज। जिले के झूंसी थाना क्षेत्र के हवेलिया इलाके में दिनदहाड़े युवक ने बीच सड़क पर एक युवती को गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद को गोली मारकर अपनी भीजान दे दी । सरेराह युवक और युवती की हत्या की सूचना पर हड़कंप मच गया। भरे बजार हुई इस घटना के बाद मौके पर सैकड़ों की भीड़ जुटी हुई है।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। युवक के शव के पास से तमंचा बरामद किया गया है। जबकि युवती की पहचान एक अधिवक्ता की बेटी के तौर पर की गई है।
जानकारी के मुताबिक दोपहर हवेलिया इलाके में बाजार गुलजार था। लोग अपने कामों में व्यस्त थे अचानक बीच सड़क पर गोली चलने की आवाज से अफरा.तफरी मच गई। एक के बाद एक दो गोलियां चली लोगों ने देखा तो सड़क पर एक लड़की तड़प रही थी। तो वही कुछ दूर पर खड़े युवक ने अपनी कनपटी पर तमंचा सटा कर खुद को गोली से उड़ा लिया । वही एक के बाद एक दो लोगों की मौत से अफरा तफरी मची रही।हत्या की सुचना पूरे इलाके में आग की तरह फ़ैल गई।दिल दहलाने वाली घटना के बाद मौके पर हजारों लोगों की भीड़ जुट गई। कोई पुलिस तो कोई एंबुलेंस को बुलाने की कोशिश में लगा रहा। लेकिन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है की दोनों अलग -अलग सम्प्रदाय से थे। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन भी सतर्क है।

मृतक युवती का नाम सौम्या जबकि युवक का शानू नाम बताया जा रहा है। भीड़ में खड़े लोगों के मुताबिक सौम्या और शानू दोनों बात करते हुए जा रहे थे किसी बात पर दोनों में विवाद शुरू हो गया। बात चीत में झगड़ा इतना बढ़ गया की लड़के ने तमंचे से लड़की के सर पर गोली मार दी। और रोता हुआ और आगे जाकर लड़के ने भी आपने सर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली । आस -पास के लोगों के मुताबिक़ दोनों की जान पहचान पहले से थी।

 

मौके पहुचें एसएसपी सिद्धार्थ अनिरुद्ध पंकज ने कहा की युवती की पहचान हो गई है , जबकि युवक के बारे में तफ्तीश की जा रही है । उन्होंने कहा कि जब तक सभी तथ्यों की जांच नहीं हो जाती तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता। कहा कि हर एंगल पर हम जांच कर रहे हैं । युवती और युवक दोनों के फोन नंबर पर कॉल डिटेल्स और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हम कुछ कह नहीं सकते हैं। उन्होंने बताया कि युवती के पिता शहर से बाहर है। वहीं युवक के बारे में उन्होंने बताया कि उसकी कुछ जानकारी हमें मिली है जिसके आधार पर पड़ताल की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो