scriptप्रधानमंत्री मोदी को दिखाया गया काला झंडा, भीड़ ने पीटा पुलिस ने पकड़ा देखें VIDEO | Youth shown black flag s to PM Modi in prayagraj railly | Patrika News
प्रयागराज

प्रधानमंत्री मोदी को दिखाया गया काला झंडा, भीड़ ने पीटा पुलिस ने पकड़ा देखें VIDEO

जिस समय उसने प्रधानमंत्री को काला झंडा दिखाया उस समय उसे बुरी तरह से पीटा गया

प्रयागराजMay 09, 2019 / 07:58 pm

Ashish Shukla

up news

प्रधानमंत्री मोदी को दिखाया गया काला झंडा, भीड़ ने पीटा पुलिस ने पकड़ा

प्रयागराज. गुरूवार की शाम को शहर के परेड ग्राउंड में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब पीएम की सभा में ही एक युवक को ही कुछ भाजपा के समर्थकों ने बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। हालांकि वहां तैनात पुलिस के जवानों ने युवक को किसी तरह से बचाया औक पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। पिटाई की वजह ये रही कि उस युवक ने पीएम मोदी को सभा के दौरान ही उन्हे काला झंडा दिखा दिया। आरोपी युवक के बारे में अभी तक कुछ खास जानकारी नहीं मिल पा रही है। लेकिन जिस समय उसने प्रधानमंत्री को काला झंडा दिखाया उस समय उसे बुरी तरह से पीटा गया।
बतादें कि गुरूवार को पीएम मोदी पूर्वांचल में ताबतोड़ रैलियां कर रहे थे। सबसे पहले वो आजमगढ़ गए फिर वहां के बाद जौनपुर जिले में भाजपा प्रत्याशी के लिए एक जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री प्रयागराज जिले के परेड ग्राउंड में भाजपा की प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी और फूलपुर की उम्मीदवार केशरी देवी पटेल के लिए बड़ी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। पीएम देश के मुद्दों के साथ ही मजबूत सरकार बनाने के लिए जनता से अपील कर रहे थे।
वो प्रयागराज की जनता को धन्यावाद दे रहे थे कि हर बार इसे जिले ने भाजपा को मजबूती देने का काम किया है। इसी बीच सामने ही खड़ा एक युवक प्रधानमंत्री के सामने आकर मंच के ठीक सामने काला झंडा दिखाने लगा। जैसे ही वहां मौजूद लोगों की नजर उस पर पड़ी समर्थकों ने उसे तत्काल पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते रैली स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने आरोपी युवक को किसी तरह से भीड़ के हाथों से बचाने का काम किया और अपने साथ ले गई। हालांकि पीएम ने अपना संबोधन जारी रखा। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।
बतादें कि इसके पहले पिछले साल पिछले साल प्रयागराज के दौरे पर आये यूपी बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह को भी दो लड़कियों ने काला झंडा दिखाया था। जिसके बाद पुलिस ने इन लड़कियों की पिटाई किया था। जिसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर सामनें आईं थी।

Home / Prayagraj / प्रधानमंत्री मोदी को दिखाया गया काला झंडा, भीड़ ने पीटा पुलिस ने पकड़ा देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो