scriptदिनदहाड़े फैक्ट्री मालिक से हथियार के बल लूट, 29 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर भागे बदमाश | 29 lakh loot in bhiwadi alwar | Patrika News

दिनदहाड़े फैक्ट्री मालिक से हथियार के बल लूट, 29 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर भागे बदमाश

locationअलवरPublished: Sep 21, 2020 08:10:34 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

औद्योगिक नगरी में सोमवार को हथियारबंद बदमाश एक फैक्ट्री मालिक से रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन लुटेरों का पता लगाने में विफल रही है।

29 lakh loot in bhiwadi alwar

औद्योगिक नगरी में सोमवार को हथियारबंद बदमाश एक फैक्ट्री मालिक से रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन लुटेरों का पता लगाने में विफल रही है।

भिवाड़ी (अलवर)। औद्योगिक नगरी में सोमवार को हथियारबंद बदमाश एक फैक्ट्री मालिक से रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन लुटेरों का पता लगाने में विफल रही है। इसी उद्योगपति के साथ दस माह पूर्व भी उसकी फैक्ट्री के गेट के सामने लूट की वारदात हो चुकी है। दिनदहाड़े हुई लूट से क्षेत्र में सनसनी फैल गई तथा थोड़ी ही देर में मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। लूट की वारदात से लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है।
भिवाड़ी के कहरानी औद्योगिक क्षेत्र स्थित केसरी एलॉयज फैक्ट्री के मालिक अमित सोमवार को दोपहर बाद गुरुग्राम से अपनी फैक्ट्री जा रहे थे। इस दौरान कहरानी के मलाई चौक के पास से अमित की कार को चालक रोशनलाल ने डीएफसी की रेलवे लाइन के किनारे से फैक्ट्री की तरफ घुमाया तो पहले से वारदात की फिराक में बैठे एक बदमाश ने कार के ऊपर पत्थर फेंक दिया, जिससे गाड़ी सड़क से किनारे गड्ढे में फंस गई। इसके बाद तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर गाड़ी को घेर लिया और अमित ने गाड़ी से भागकर अपनी जान बचाई।
इसके बाद बदमाश गाड़ी में रखे लंच बॉक्स सहित लेपटॉप को उठाकर भाग गए। लंच बॉक्स के कवर में करीब 29 लाख रुपए की रकम बताई जा रही है। बदमाशों ने लेपटॉप को थोड़ा दूर जाकर फेंक दिया और लाखों की नकदी लेकर दिनदहाड़े फरार हो गए।
सूचना मिलने के बाद भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी, एएसपी अरुण मच्या, डीएसपी हरिराम कुमावत, भिवाड़ी फेज थर्ड एसएचओ सुरेंद्र कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन लुटेरों को पकडऩे में नाकाम रही है। इस मामले में जहां उद्योगपति अमित ने करीब 29 लाख की लूट बताई है। वहीं पुलिस 15 से 20 लाख रुपए की लूट होने का दावा कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो