scriptअलवर में दो दिन में दूसरा बड़ा हादसा, ओवरलोड पिकअप पलटी, नीचे दबे 24 लोग घायल, 4 की मौत | 4 Dies And 24 Injured In Pickup Revert In Bansur Alwar | Patrika News
अलवर

अलवर में दो दिन में दूसरा बड़ा हादसा, ओवरलोड पिकअप पलटी, नीचे दबे 24 लोग घायल, 4 की मौत

गुरुवार को शाहजहांपुर में सडक़ दुर्घटना में 5 जनों की मौत हुई थी, वहीं शुक्रवार को बानसूर व कोटपुतली के बीच वाहन पलटने से 4 की मौत हो गई।

अलवरApr 12, 2019 / 12:49 pm

Hiren Joshi

4 Dies And 24 Injured In Pickup Revert In Bansur Alwar

अलवर में दो दिन में दूसरा बड़ा हादसा, ओवरलोड पिकअप पलटी, नीचे दबे 24 लोग घायल, 4 की मौत

अलवर. अलवर जिले में एक और बड़ा हादसा हो गया। अलवर जिले के बानसूर क्षेत्र के गांव रायली के करीब 27 लोगों से भरी पिकअप पलट गई। पिकअप पलटने से 4 जनों की मौत हो गई। जबकि 24 लोग घायल हो गए। घायलों को कोटपुतली के बी.डी.एम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार यह परिवार शोक सभा से लौट रहा था। एक ही पिकअप में 27 लोग होने के कारण यह ओवरलोड पिकअप संतुलन बिगडऩे के कारण पलट गई। पिकअप में सवार होकर यह लोग कोटपुतली के भिटदौड़ा गांव से लौट रहे थे, तभी अचानक मोलाहेड़ा गांव के पास पिकअप असंतुलित होकर पलट गई। सभी घायल और मृतक एक ही परिवार के व रिश्तेदार हैं।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिकअप ओवरलोड थी व पिकअप की गति भी तेज थी, अचानक पिकअप का संतुलन बिगड़ गया और पिकअप पलट गई, जिससे सभी सवारियां इसके नीचे दब गई। इसके बाद दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई। हाइवे पेट्रोलिंग पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से अलग-अलग वाहनों से घायलों को कोटपुतली भर्ती कराया। जैसे ही घायल अस्पताल पहुंचे, वहां मौजूद चिकित्सकों के हाथ-पैर फूल गए। अस्पताल में भर्ती तीन गंभीर घायलों को जयपुर रैफर किया जा रहा है।

Home / Alwar / अलवर में दो दिन में दूसरा बड़ा हादसा, ओवरलोड पिकअप पलटी, नीचे दबे 24 लोग घायल, 4 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो