scriptचालक को झपकी आने से एक्सप्रेस-वे पर पलटा तेल से भरा 22 चक्का टैंकर | Patrika News
अलवर

चालक को झपकी आने से एक्सप्रेस-वे पर पलटा तेल से भरा 22 चक्का टैंकर

दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे के चैनल नम्बर 120/09 पर खोहरा के समीप मंगलवार सुबह सरसों के तेल से भरा 22 चक्का टैंकर चालक को नींद की झपकी आने से पलट गया। पुलिस के अनुसार दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे पर सुबह जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहे 22 चक्का टैंकर के चालक को खोहरा के समीप नींद की झपकी […]

अलवरApr 17, 2024 / 12:25 am

mohit bawaliya

दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे के चैनल नम्बर 120/09 पर खोहरा के समीप मंगलवार सुबह सरसों के तेल से भरा 22 चक्का टैंकर चालक को नींद की झपकी आने से पलट गया।

पुलिस के अनुसार दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे पर सुबह जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहे 22 चक्का टैंकर के चालक को खोहरा के समीप नींद की झपकी आने आ गई। इससे सरसों के मीठे तेल से भरा टैंकर मीडियम पर जाकर पलट गया। हालांकि हादसे में टैंकर चालक व परिचालक बाल-बाल बच गए। टैंकर में भरा सरसों का तेल एक्सप्रेस-वे मीडियम पर फैल गया। तेल से भरा टैंकर पलटने और तेल सडक़ पर फैलने की सूचना पर सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गई और तेल को भरने में जुट गए। लोग घरों से बर्तन, पीपे व मटकों में तेल को भर ले गए।
निवाई से जा रहा यूपी के हापुड़
जानकारी के अनुसार सरसों के तेल से भरा टैंकर टोंक के निवाई से यूपी के हापुड़ जा रहा था। पुलिस थाना लक्ष्मणगढ़ के बीट कांस्टेबल रामनिवास व नाहर सिंह भी मौके पर पहुंची ओर क्रेन की सहायता से ट्रेंकर को सीधा करवाया। हादसे में टैंकर में लगभग 20 हजार लीटर सरसों का तेल भरा था, जो फैल गया।

Home / Alwar / चालक को झपकी आने से एक्सप्रेस-वे पर पलटा तेल से भरा 22 चक्का टैंकर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो