scriptराज्य में यहां एक व्यापारी को हाईसिक्योरिटी जेल से आया फोन, धमकी देकर मांगे इतने लाख रुपए | a men calls from high security jail to a businessman | Patrika News
अलवर

राज्य में यहां एक व्यापारी को हाईसिक्योरिटी जेल से आया फोन, धमकी देकर मांगे इतने लाख रुपए

आपे फोन पर लाखों रुपए मांगने के किस्से तो कई बार सुने होंगे, लेकिन यहां हाईसिक्योरिटी जेल से एक व्यापारी को फोन कर लाखों रुपए मांगे गए हैं

अलवरDec 29, 2017 / 04:10 pm

Rajiv Goyal

a men calls from high security jail to a businessman
हाई सिक्योरिटी जेल अजमेर से कुख्यात शूटर द्वारा बहरोड़ के एक व्यापारी को मोबाइल पर धमकी देकर दस लाख रुपए की मांगने का मामला सामने आया है। प्रकरण में पुलिस ने शूटर के भाई को गिरफ्तार किया है।

पुलिस उप अधिक्षक जनेश सिंह तंवर के अनुसार अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में हत्या के मामले में बंद कुख्यात शूटर सुनील उर्फ लीडर ने करीब दस दिन पहले बहरोड़ के एक व्यापारी को दस लाख की वसूली को लेकर मोबाइल से धमकी दी। व्यापारी ने करीब एक सप्ताह पहले इस सम्बन्ध में पुलिस को परिवाद दिया।

थानाधिकारी महावीर सिंह शेखावत के साथ पुलिस दल ने मामले मे जांच शुरू की तो सामने आया कि जेल मे बंद शूटर मोबाइल से धनी लोगों को धमकी देता है और उसका एक शूटर और भाई फिर वसूली के काम में लग जाते है। धमकी के बाद पैसे नहीं देने पर शूटर मौके पर आकर धमकाने और हमला करने का काम करता है।

पुलिस ने जेल में बंद शूटर के भाई बावल-हरियाणा निवासी राजेश उर्फ पहलवान पुत्र रामकुमार जाट को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। शूटर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा और अजमेर जेल मे बंद शूटर को भी पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी।
स्थानीय सूत्रों की भी होगी गिरफ्तारी

पुलिस ने बताया कि अवैध वसूली मामले में गिरफ्तार आरोपित का भाई सुनील उर्फ लीडर बहरोड़ के त्रिलोक पार्षद हत्याकांड में वर्तमान में हाई सिक्योरिटी जेल अजमेर में बन्द है। जो जेल में बैठ भाई को इशारा कर व्यापारियों से अवैध वसूली की वारदातों को अंजाम दे रहा है। अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल से फोन कर व्यापारियों को धमकी देकर भाई के जरिये अवैध वसूली का काम करता है।
इस अवैध वसूली के मामले में कई स्थानीय लोग भी लिप्त हैं। जिनका राज खंगालने के लिए आरोपित से पुलिस गंभीरता से जांच में जुटी है। उसके बाद स्थानीय सहयोगियों को भी पुलिस गिरफ्तार करेगी। पुलिस उनके क्षेत्र के ठिकानों की जगह चिन्हित कर रही है। इस मामले में शामिल साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने विभिन्न जगहों पर टीम भेज रखी है।

Home / Alwar / राज्य में यहां एक व्यापारी को हाईसिक्योरिटी जेल से आया फोन, धमकी देकर मांगे इतने लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो