scriptघर में आराम से टीवी देख रही महिला से युवक ने किया बलात्कार…..पढ़ें यह न्यूज | Patrika News
अलवर

घर में आराम से टीवी देख रही महिला से युवक ने किया बलात्कार…..पढ़ें यह न्यूज

पीडिता के अश्लील वीडियो वायरल करने और जान से खत्म करने की दी धमकी।

अलवरJun 04, 2024 / 07:34 pm

Ramkaran Katariya

अलवर. जिले ग्रामीण अंचल में घर में घुसकर महिला से बलात्कार करने, मामले में किसी भी प्रकार की कार्रवाई पर पीडिता के अश्लील वीडियो वायरल करने और जान से खत्म करने की धमकी देने का मामला क्षेत्र से सम्बन्धित थाने में दर्ज हुआ है।
सम्बन्धित थाना पुलिस ने बताया कि पीडिता ने इस्तगासा के माध्यम से रिपोर्ट दर्ज कराई है कि करीब एक माह पूर्व सुबह करीब 11 बजे वह अपने घर के अन्दर कमरे में आराम करते हुए टीवी देख रही थी कि अचानक उसी के मोहल्ले का एक युवक घुस आया और उसके मुंह को अपने हाथ से दबा बलात्कार किया। उसके चिल्लाने या किसी को बताने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। 15 मई 2024 को सुबह करीब 11 बजे उसका पति मजदूरी करने बाहर गया हुआ था, तभी मौका देखकर आरोपी युवक उसके कमरे में घुस गया और उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया। इसी बीच उसके चिल्लाने पर आए पति ने आरोपी को पकड लिया।
आरोपी ने पीडिता व उसके पति के साथ लात-घूसों से मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गया। उक्त मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने में गई तथा वापस घर आते समय उसे रास्ते में आरोपी की पत्नी ने उसे धमकी दी कि अश्लील वीडियो वायरल कर समाज में बदनाम कर देंगे। जान से खत्म करने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Alwar / घर में आराम से टीवी देख रही महिला से युवक ने किया बलात्कार…..पढ़ें यह न्यूज

ट्रेंडिंग वीडियो