scriptपुलिस ने दिल्ली से 4.5 करोड़ की लूट का आरोपी पकड़ा, यहां लूटे थे करोड़ों रुपए | Accused Of Loot Of 4.5 crore loot in dharuheda | Patrika News
अलवर

पुलिस ने दिल्ली से 4.5 करोड़ की लूट का आरोपी पकड़ा, यहां लूटे थे करोड़ों रुपए

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवरOct 05, 2018 / 03:45 pm

Hiren Joshi

Accused Of Loot Of 4.5 crore loot in dharuheda

पुलिस ने दिल्ली से 4.5 करोड़ की लूट का आरोपी पकड़ा, यहां लूटे थे करोड़ों रुपए

दिल्ली-जयुपर हाइवे नंबर-8 पर कापड़ीवास के निकट हथियार के बल पर गुजरात के व्यापारी व चालक से 4.5 करोड़ की नकदी लूट गिरोह के एक आरोपी को दिल्ली क्राइम इंवेस्टीगेशन टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान वजीराबाद निवासी सलमान के रूप में हुई है। सलमान खलील अहमद गिरोह से जुड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही सीआईए धारूहेड़ा गुरुवार को दिल्ली पुलिस से मिली तथा अदालत में आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेने की लिए अपील की है।
यह था मामला

अहमदाबाद की एक कंपनी में कार्यरत महसाणा के उंजा शहर की रामपुरा सोसायटी निवासी कर्ण पटेल अपने साथी अहमदाबाद निवासी गजेंद्र सिंह दिल्ली के चंादनी चौक स्थित कार्यालय से करीब 4.5 करोड़ रुपए लेकर कार से चले थे। हाइवे पर तीन कारों में सवार करीब एक दर्जन बदमाशों ने व्यापारी व चालक को हथियार के बल पर बंधक बनाकर कार और नकदी लूट ली थी। पुलिस ने लावारिश हालत में कार को तो हाइवे से बरामद कर लिया, लेकिन बदमाशों का सुराग लगाना गले का फ ांस बना हुआ है।
दिल्ली में दबोचा

दिल्ली की क्राइम टीम को सूचना मिली कि खलील अहमद गिरोह से जुड़ा सलमान अपने गांव से दिल्ली की ओर रहा है। पुलिस ने रोहिणी के पास नाकाबंदी कर आरोपी को मार्सिडीज कार से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने गिरफ्तार करते समय पिस्तौल दिखाकर डराने का भी प्रयास किया था। पुलिस ने आरोपी के पास से पिस्तौल व चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। बाद में सलमान के बताए ठिकाने पर उसके परिजन से करीब डेढ़ करोड़ रुपए भी बरामद किए हंै।
पूछताछ के लिए लाएंगे

लूट गिरोह के आरोपी को दिल्ली पुलिस के पकडने की सूचना मिल चुकी है। आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा, ताकि लूट गिरोह से जुड़े अन्य बदमाशों को पकड़ा जा सके।
मोहम्मद अब्बास, सीआइए प्रभारी

Home / Alwar / पुलिस ने दिल्ली से 4.5 करोड़ की लूट का आरोपी पकड़ा, यहां लूटे थे करोड़ों रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो