scriptशराब पिलाने के बाद लिए आपत्तिजनक फोटो-वीडियो; फिर ब्लैकमेल का खेल शुरू,  5.20 लाख रुपए ऐंठे  | Patrika News
अलवर

शराब पिलाने के बाद लिए आपत्तिजनक फोटो-वीडियो; फिर ब्लैकमेल का खेल शुरू,  5.20 लाख रुपए ऐंठे 

अलवर होटल में काम करने वाले एक युवक ने अपने सहकर्मी की आपत्तिजनक फोटो-वीडियो बना ब्लैकमेल कर करीब 5.20 लाख रुपए ऐंठ लिए। अब बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने या जान से मारने की धमकी देकर छह लाख रुपए की डिमांड कर रहा है। पीड़ित ने इस्तगासे के माध्यम से एनईबी थाने में आरोपी […]

अलवरMay 25, 2024 / 12:48 pm

Rajendra Banjara

अलवर होटल में काम करने वाले एक युवक ने अपने सहकर्मी की आपत्तिजनक फोटो-वीडियो बना ब्लैकमेल कर करीब 5.20 लाख रुपए ऐंठ लिए। अब बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने या जान से मारने की धमकी देकर छह लाख रुपए की डिमांड कर रहा है।

पीड़ित ने इस्तगासे के माध्यम से एनईबी थाने में आरोपी आरोपी युवक, उसके पिता व तीन-चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि 200 फीट रोड स्थित सोहन नगर निवासी अजय कुमार शर्मा पुत्र राजेन्द्र शर्मा ने मामला दर्ज कराया है कि विवेकानंद नगर निवासी रवि कुमार यादव पुत्र उदयसिंह यादव उसके साथ एक होटल में काम करता था। जिस कारण उनकी अच्छी जान-पहचान हो गई।

एक दिन शराब पीने के बाद रवि ने मोबाइल से उसकी आपत्तिजनक फोटो-वीडियो बना ली। इन फोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर रवि और उसका पिता उदयसिंह उसे ब्लैकमेल करने लगे। आरोपियों ने उससे करीब 5.20 लाख रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद भी पैसों की डिमांड करते रहे। मांग पूरी नहीं करने पर रवि ने खुद के फेसबुक अकाउंट पर उसका फोटो लगाकर 3 लाख रुपए लेकर फरार होने की पोस्ट डाल दी।

परिवादी ने जब उसे ऐसा करने से मना किया और कानूनी कार्रवाई की बात कही तो आरोपी ने उसे जान से मारने व झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। 31 मार्च को आरोपी उदयसिंह के तीन-चार अन्य व्यक्ति उसके ससुराल बीजवाड़ नरूका पहुंचे। जहां धमकी दी कि अजय से छह लाख रुपए लेने है। रुपए नहीं देने पर जान से मारने और बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

Hindi News/ Alwar / शराब पिलाने के बाद लिए आपत्तिजनक फोटो-वीडियो; फिर ब्लैकमेल का खेल शुरू,  5.20 लाख रुपए ऐंठे 

ट्रेंडिंग वीडियो