बीटेक के परिणाम में अलवर का कब्जा

बीटेक के परिणाम में अलवर का कब्जा

Hiren Joshi | Updated: 04 Jun 2019, 11:54:13 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय की ओर से बीटेक अंतिम वर्ष के घोषित परिणाम में अलवर के विद्यार्थियों ने तीनों वरीयता सूची में कब्जा जमाया है। ये विद्यार्थी एलआईईटी कॉलेज के हैं जिन्होंने यह सफलता पाई है।

बीटेक के परिणाम में अलवर का कब्जा

अलवर . राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय की ओर से बीटेक अंतिम वर्ष के घोषित परिणाम में अलवर के विद्यार्थियों ने तीनों वरीयता सूची में कब्जा जमाया है। ये विद्यार्थी एलआईईटी कॉलेज के हैं जिन्होंने यह सफलता पाई है।

अलवर की जया मित्तल सहित कई विद्यार्थियों ने वरीयता सूची में स्थान पाया है। जया मित्तल ने राजस्थान में 97.91 प्रतिशत अंक लाने वाली साहब जोहड़ा की निवासी है। जया मित्तल एलआईईटी कॉलेज की इलैक्ट्रिकल ब्रांच की छात्रा है । जया मित्तल प्रशासनिक सेवा में जाकर देश व समाज की सेवा करना चाहती है । जया मित्तल ने अपनी सफलता का श्रेय पिता प्रदीप मित्तल व माता आशा मित्तल तथा शिक्षकों को दिया है। नितिन ओझा ने नाम रोशन किया राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय की ओर से जारी परिणाम में एलआईईटी के छात्र नितिन ओझा ने कम्प्यूटर सांइस ब्रांच में पूरे राजस्थान में 86.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान प्राप्त किया है । नितिन ओझा धारूहेड़ा निवासी है, इनके पिता राजेश्वर प्रसाद ओझा तथा मां गुलाब कली ओझा है । नितिन ओझा प्रशानिक सेवा में जाने चाहते है । गगन ने प्रदेश में तीसरा स्थान पाया-अलवर के लाल डिग्गी निवासी गगन वर्मा ने राजस्थान में 84.33 प्रतिशत अंक प्राप्त कर राज्य में तीसरा स्थान प्राप्त किया है । इनके पिता खेमचन्द राजकीय सेवा में कार्यरत है तथा माता आरती देवी गृहणी है । एलआईईटी के ग्रुप के निदेशक राजेश भारद्वाज का कहना है कि तीनों वरीयता सूची में अलवर का स्थान आना शिक्षा क्षेत्र में बेहतर माना जाता है। यहां के विद्यार्थी शिक्षा के क्षेत्र में नाम कमा रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned