scriptAlwar Collector Shivprasad Nakate Demand Police Protection In Office | इस कलक्टर ने कार्यालय में अपनी सुरक्षा में लगवाए एक दर्जन पुलिसकर्मी, SP को दिए निर्देश | Patrika News

इस कलक्टर ने कार्यालय में अपनी सुरक्षा में लगवाए एक दर्जन पुलिसकर्मी, SP को दिए निर्देश

Alwar Collector Shiv Prasad Nakate ने SP Tejaswni Gautam को पत्र लिखकर कलक्टर कार्यालय पर पुलिसकर्मी तैनात करने के निर्देश दिए हैं।

अलवर

Updated: May 10, 2022 03:25:19 pm

Alwar District Collector शिवप्रसाद नकाते को यहां की जनता से ही खतरा महसूस हो रहा है। नकाते ने अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम को सुरक्षा की दृष्टि से कलक्टर कार्यालय में पर्याप्त पुलिस जाप्ता लगाने के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद से यहां रोजाना 12 से 15 पुलिसकर्मी तैनात किए जा रहे हैं।
Alwar Collector Shivprasad Nakate Demand Police Protection In Office
राजस्थान के इस कलक्टर ने कार्यालय में अपनी सुरक्षा में लगवाए एक दर्जन पुलिसकर्मी, SP को दिए निर्देश
जिला कलक्टर शिवप्रसाद नकाते ने हाल ही अलवर जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम को पत्र लिखा। जिसमें लिखा है कि अलवर जिला कलक्टर कार्यालय में रोजाना धरना प्रदर्शन करने, ज्ञापन देने और अपने कामकाज से जिलेभर से काफी संख्या में लोग आते हैं। जिसके कारण कलक्टर कार्यालय में काफी भीड़भाड़ और अव्यवस्था रहती है। कार्यालय में भीड़ को नियंत्रित करने और व्यवस्था बनाए रखने के लिए सीनियर पुलिस अधिकारी सहित पर्याप्त पुलिस जाप्ता तैनात किया जाए। इस निर्देश के बाद जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने जिला कलक्टर कार्यालय में पुलिस जाप्ता तैनात कर दिया है।
रोजाना पुलिस लाइन से लगाई जा रही ड्यूटी

पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद जिला कलक्टर कार्यालय में पिछले तीन-चार दिन से पुलिस जाप्ता तैनात किया जा रहा है। रोजाना अलवर पुलिस लाइन से एएसआई या हेड कांस्टेबल के नेतृत्व में 12 से 15 पुलिस कर्मियों की ड्यूटी जिला कलक्टर कार्यालय में लगाई जा रही है। यह पुलिसकर्मी सुबह से लेकर शाम तक जिला कलक्टर कार्यालय में तैनात रहते हैं।
अब तक 50 कलक्टर रहे, ऐसी पुलिस सुरक्षा पहली बार

अलवर जिले में अब तक करीब 50 जिला कलक्टर रह चुके हैं, लेकिन किसी भी कलक्टर के द्वारा अपने कार्यालय में इतनी संख्या में पुलिस जाप्ता नहीं लगवाया गया। वर्तमान जिला कलक्टर शिवप्रसाद नकाते के निर्देश के बाद कलक्टर कार्यालय में 12 से 15 पुलिसकर्मी तैनात किए जाने की यह व्यवस्था पहली बार की गई है।
पहले से ही सुरक्षित है परिसर

जिला कलक्टर कार्यालय पहले से ही काफी सुरक्षित है। जिला कलक्टर के दफ्तर से मात्र 100 मीटर दूरी पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय है। वहां जिला पुलिस अधीक्षक सहित जिले के कई बड़े पुलिस अधिकारी बैठते हैं। कलक्ट्रेट परिसर में 3 दर्जन से ज्यादा कोर्ट हैं, जहां न्यायिक अधिकारी भी बैठते हैं। पुलिस अधीक्षक कार्यालय सहित कलक्ट्रेट परिसर में पुलिस जाप्ता भी मौजूद रहता है। इसके बावजूद अकेले जिला कलक्टर कार्यालय में इतना पुलिस जाप्ता लगाए जाना चर्चा का विषय है।
कलक्टर के निर्देश पर जाब्ता लगाया

जिला कलक्टर की ओर से गत सप्ताह पत्र लिखकर निर्देश दिए गए थे कि उनके कार्यालय में पर्याप्त पुलिस जाप्ता तैनात किया जाए। जिसकी पालना में उनके कार्यालय में पुलिस लाइन से जाप्ता लगाया गया है।
- तेजस्वनी गौतम, जिला पुलिस अधीक्षक, अलवर।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंऐसा होगा यूपी का पहला कृत्रिम समुद्र, यहां देखें तस्वीरें, मुफ्त मनोरंजन और रोजगार भीबनना चाहते थे फौजी, किस्‍मत ने बनाया क्रिकेटर, ऐसी है Delhi Capitals के मैच विनर की कहानीरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मतबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करेंकई संपत्ति के मालिक होते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोग, होते हैं किस्मत वालेइन 4 बर्थ डेट वाली लड़कियां बनती हैं अच्छी पत्नी, चमका देती हैं पति की तकदीरजबरदस्त डिमांड के चलते 17 महीनों तक पहुंचा Kia की इस 7-सीटर कार का वेटिंग! कम कीमत में Innova को देती है टक्कर

बड़ी खबरें

Congress Chintan Shivir 2022 : सोनिया गांधी ने कहा, अपनी नाकामयाबियों से बेखबर नहीं हैं, पार्टी को उसी भूमिका में लाएंगे जो सदैव निभाई हैAIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी फिर विवादों में, औरंगजेब की कब्र पर चढ़ाई चादर, BJP बोली- यह राजद्रोह का मामलाNEET PG 2022: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका, 21 मई को ही होगी एग्जामज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सर्वे पर रोक से किया इनकारकश्मीर के हालात पर संजय राउत ने मोदी सरकार को घेरा, पूछा- 7 साल में कितने कश्मीरी पंडित घाटी पहुंचे?दिल्ली में बुलडोजर एक्शन पर बोले डिप्टी सीएम सिसोदिया, BJP कर रही वसूली, 63 लाख घरों को तोड़ने का प्लानCongress Chintan Shivir LIVE Updates: पार्टी ने हमें बहुत कुछ दिया, लेकिन अब कर्ज उतारने का समयः सोनिया गांधीबड़ी खबर : 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.