scriptअलवर में दम तोड़ रहे हैं कोरोना संक्रमित मरीज, पूर्व IAS अधिकारी और महिला की भी मौत | Alwar Corona Patients Death: Former IAS Officer Death Due To Corona | Patrika News
अलवर

अलवर में दम तोड़ रहे हैं कोरोना संक्रमित मरीज, पूर्व IAS अधिकारी और महिला की भी मौत

अलवर में कोरोना संक्रमित मरीजों की लगातार मृत्यु हो रही है शनिवार को पूर्व आइएएस अधिकारी की भी कोरोना से मौत हो गई

अलवरSep 20, 2020 / 01:53 am

Lubhavan

Alwar Corona Patients Death: Former IAS Officer Death Due To Corona

अलवर में दम तोड़ रहे हैं कोरोना संक्रमित मरीज, पूर्व IAS अधिकारी और महिला की भी मौत

अलवर. जिले में पिछले दो दिनों में दो पूर्व आईएएस अधिकारियों की मौत हो गई है। जिनमें एक की मौत के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली और दूसरे सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी की साधारण मौत बताई गई है। पुलिस लाइन के निकट रहने वाले पूर्व आईएएस अधिकारी की आठ से 10 घण्टे में ही मौत हो गई। अस्पताल ले जाने के बाद उनकी मौत हो गई। इनके अलावा शनिवार को लॉड्र्स डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल में कोरोना के एक और मरीज की मौत हो गई है। इस तरह पिछले कुछ दिनों से जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला जारी है। जो सावधानी नहीं बरतन वालों के लिए चेतावनी भी है।
70 साल की महिला की मौत

शहर के लादिया मोहल्ला निवासी एक 70 साल की महिला की शनिवार को अस्पताल में मौत हो गई। चिकित्सकों के अुनसार महिला के फेफड़ों में अचानक संक्रमण बढ़ गया। जिसके कारण उसकी जान चली गई। हालांकि आखिरी समय पर महिला को वेंटिलेटर पर भी लिया जाना बताया गया है। इसके अलावा यहां से दो दिन में दो मरीजों को जयपुर रैफर किया गया है। शनिवार शाम तक आईसीयू में चार मरीज भर्ती थे। लॉड्र्स हॉस्पिटल में कुल 60 मरीज भर्ती हैं।इधर, जिला अस्पताल के सर्जिकल व मेडिकल आइसीयू में भी कोरोना के संक्रमित भर्ती हैं। जिनका इलाज जारी है।
अदालत के 5 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव

अलवर. शनिवार को एडीजे संख्या तीन के 5 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। एक ही अदालत में इतने ज्यादा कर्मचारी आने के बाद बाकी की अदालतों में काम करने वाले कर्मचारियों में डर और भय बैठा हुआ है। इन दिनों हाईकोर्ट के निर्देश पर अदालतों में न्यायिक अधिकारी ऑनलाइन काम कर रहे हैं वही न्यायिक कर्मचारियों को रोटेशन के आधार पर काम पर बुलाया जा रहा है। अदालत में आए दिन कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। इससे पूर्व भी फैमिली कोर्ट के न्यायिक कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। लेकिन इतनी अधिक संख्या में एक ही अदालत के कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने से अदालत का कामकाज भी बाधित हो जाएगा।

Home / Alwar / अलवर में दम तोड़ रहे हैं कोरोना संक्रमित मरीज, पूर्व IAS अधिकारी और महिला की भी मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो