scriptअलवर के कोरोना पॉजिटिव युवक को लेकर आई यह बड़ी खबर, नीमराणा का छात्र भी… | Alwar Corona Positive Student Connect with A Student Of Neemrana | Patrika News
अलवर

अलवर के कोरोना पॉजिटिव युवक को लेकर आई यह बड़ी खबर, नीमराणा का छात्र भी…

अलवर के कोरोना पॉजिटिव युवकको लेकर आई यह बड़ी खबर, नीमराणा का छात्र भी उसके साथ आया था

अलवरMar 31, 2020 / 03:44 pm

Lubhavan

Alwar Corona Positive Student Connect with A Student Of Neemrana

अलवर के कोरोना पॉजिटिव युवकको लेकर आई यह बड़ी खबर, नीमराणा का छात्र भी…

अलवर. बहरोड़ के मिलकपुर गांव में फिलिपिंस से पिछले दिनों आए एक छात्र की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आने के बाद अब उसके परिजनों की भी अलवर लाकर जांच कराई जाएगी। कोरोना वायरस पॉजीटिव प्रोटोकाल के तहत छात्र के घर के एक किलोमीटर दायरे में कफ्र्यू लगा दिया गया है। वहीं मेडिकल टीम गांव में पहुंच गई है।
जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने बताया कि फिलिपिंस से आए छात्र के सम्पर्क में परिवार के चार लोग आने की सूचना है। इन चारों लोगों को अलवर लाकर जांच कराई जाएगी तथा नमूने भेजे जाएंगे। वहीं छात्र जिन-जिन लोगों के भी सम्पर्क में आया है, उनकी सूची तैयार कराई जा रही है, यदि उनमें लक्षण दिखाई दिए तो उनकी भी जांच कराई जाएगी। लक्षण दिखाई नहीं देने पर भी सम्पर्क में आए लोगों को 14 दिन के आइसोलेशन में रखा जाएगा। यदि इस दौरान भी कोई लक्षण दिखते हैं तो उनकी जांच कराई जाएगी।
नीमराणा का एक छात्र भी आया था उसी हवाई जहाज में

मिलकपुर के पॉजीटिव पाए गए छात्र के साथ ही नीमराणा का एक अन्य छात्र भी फिलिपिंस से आया था। उसे भी अलवर में क्वारंटाइन कर नमूने जांच को भेजा गया है। हालांकि पॉजीटिव पाए छात्र का कहना है कि उसका नीमराणा के छात्र से सम्पर्क नहीं हुआ था।

Home / Alwar / अलवर के कोरोना पॉजिटिव युवक को लेकर आई यह बड़ी खबर, नीमराणा का छात्र भी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो