scriptअलवर शहर के एक व्यक्ति की गुड़गांव में कोरोना से मौत, जिले में कोरोना पॉजिटिव के साथ मरने वालों की संख्या भी बढ़ रही | Alwar Corona Update: Corona Positive Patient Death In Gurgaon | Patrika News
अलवर

अलवर शहर के एक व्यक्ति की गुड़गांव में कोरोना से मौत, जिले में कोरोना पॉजिटिव के साथ मरने वालों की संख्या भी बढ़ रही

अलवर में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, इसी बीच शहर निवासी एक व्यक्ति की गुड़गांव में कोरोना से मौत हो गई है

अलवरAug 10, 2020 / 05:37 pm

Lubhavan

Alwar Corona Update: Corona Positive Patient Death In Gurgaon

अलवर शहर के एक व्यक्ति की गुड़गांव में कोरोना से मौत, जिले में कोरोना पॉजिटिव के साथ मरने वालों की संख्या भी बढ़ रही

अलवर. अलवर जिले में कोरोना वायरस के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं। इसके साथ ही अब लोगों की मौत के मामले भी सामने आ रहे हैं। सोमवार को अलवर शहर निवासी एक व्यक्ति की गुड़गांव में इलाज के दौरान मौत हो गई। 48 वर्षीय मृतक स्कीम नंबर दो निवासी है। इनका 31 जुलाई को सैंपल लिया गया था और एक अगस्त को कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद इन्हें गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी सोमवार को मृत्यु हो गई। इसी के साथ अलवर जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 25 हो गई है।
कोरोना के आंकड़े बढ़ रहे

अलवर जिले में कोरोना सबसे तेज गति से बढ़ रहा है। सोमवार शाम तक जिले में 101 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 5 हजार 264 हो गई है। अलवर एक्टिव केस की संख्या में अभी भी प्रदेश में शीर्ष पर है। अलवर जिले में कोरोना के 2 हजार 265 एक्टिव केस हैं। इस बीमारी से जिले के 2 हजार 976 लोग ठीक हो चुके हैं।
अलवर में यहां मिले कोरोना संक्रमित

अलवर शहर में सोमवार को जयपुर से आने वाली रिपोर्ट में 101 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। लेकिन इनमें से 51 मरीजों को स्थानीय चिकित्सा प्रशासन ने रात को ही रिपोर्ट कर लिया था। ऐसे में सुबह से अब तक 60 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिनमें से सबसे ज्यादा भिवाड़ी में 24, तिजारा में 17, अलवर शहर और बहरोड़ ने 5-5, थानागाजी में 3, शाहजहांपुर, रामगढ़, कोटकासिम, राजगढ़, लक्ष्मणगढ़ और बानसूर में 1-1 कोरोना पॉजिटिव मिला है।

Home / Alwar / अलवर शहर के एक व्यक्ति की गुड़गांव में कोरोना से मौत, जिले में कोरोना पॉजिटिव के साथ मरने वालों की संख्या भी बढ़ रही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो