scriptयूक्रेन में फंसे हैं अलवर के विद्यार्थी परिजन को सता रही चिंता | alwar corona virus news | Patrika News
अलवर

यूक्रेन में फंसे हैं अलवर के विद्यार्थी परिजन को सता रही चिंता

अलवर. कोरोना संकट के कारण विदेशों में अलवर के कई विद्यार्थी फंसे हुए हैं। कोरोना का खतरा बढऩे से परिजन को उनकी चिंता सता रही है। फिलीपींस, कजाकिस्तान के अलावा अलवर के कुछ विद्यार्थी यूक्रेन में भी पढ़ रहे हैं।

अलवरApr 03, 2020 / 10:52 pm

Prem Pathak

यूक्रेन में फंसे हैं अलवर के विद्यार्थी परिजन को सता रही चिंता

यूक्रेन में फंसे हैं अलवर के विद्यार्थी परिजन को सता रही चिंता

अलवर. कोरोना संकट के कारण विदेशों में अलवर के कई विद्यार्थी फंसे हुए हैं। कोरोना का खतरा बढऩे से परिजन को उनकी चिंता सता रही है। फिलीपींस, कजाकिस्तान के अलावा अलवर के कुछ विद्यार्थी यूक्रेन में भी पढ़ रहे हैं। उनके परिजन का कहना है कि बच्चों को वहां मेडिकल सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं। बच्चे अपने कमरों में बंद हैं। अगर वे वहां कॉलेज अथवा शहरी प्रशासन से परेशानी साझा करते हैं तो उन्हें मदद की बजाए डांट पड़ रही है। अलवर निवासी एक परिवार ने बताया कि अगर उनके बच्चों कि पहचान उजागर भी होती है तो वहां उनकी परेशानी बढ़ जाती है। वे उनके बच्चों को वापस लाने के लिए गई जगह गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कहीं से भी मदद नहीं मिली।
पीएम को भेज चुके वीडियो संदेश

यूक्रेन में रह रहे भारतीय विद्यार्थी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी वीडियो संदेश भेज चुके हैं। पीएम को सन्देश भेजते वक्त विद्यार्थियों को चेहरे ढकने पड़े और आवाज भी बदलनी पड़ी। इसके आलावा वहां खाने-पीने की सामग्री भी दोगुने दामों में मिल रही है। ऐसे में उनके बजट पर भी असर पड़ रहा है। यूक्रेन में रह रहे विद्यार्थियों के परिजन ने प्रशासन से उनके बच्चों को वापस लाने की गुहार की है।

Home / Alwar / यूक्रेन में फंसे हैं अलवर के विद्यार्थी परिजन को सता रही चिंता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो