scriptअलवर में जमात से आया पॉजिटिव व्यक्ति जिले के तीन गावों में घूमा, जानिए मूल रूप से कहाँ का निवासी है | Alwar Jamati Of Begusarai Bihar Reported Coronavirus Positive | Patrika News
अलवर

अलवर में जमात से आया पॉजिटिव व्यक्ति जिले के तीन गावों में घूमा, जानिए मूल रूप से कहाँ का निवासी है

अलवर में आया कोरोना पॉजिटिव जमाती जिले के तीन गावों में घूम चुका है, अब इन गावों में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है

अलवरApr 04, 2020 / 01:06 am

Lubhavan

Alwar Jamati Of Begusarai Bihar Reported Coronavirus Positive

अलवर में जमात से आया पॉजिटिव व्यक्ति जिले के तीन गावों में घूमा, जानिए मूल रूप से कहाँ का निवासी है

अलवर. अलवर जिले में शुक्रवार रात कोरोना वायरस के तीन पॉजिटिव मरीज और मिले हैं।इन तीन पॉजिटिव में एक जमाती भी शामिल है। इस जमाती को अलवर जिले के सदर थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव से क्वारंटाइन किया गया था। जमाती का नमूना लेकर जांच को भेजा गया था। यह जमाती मूल रूप से बिहार के बेगुसराय का निवासी है।
जमाती तीन गांव में घूम चुका

कोरोना पॉजिटिव मिला जमाती पूर्व में तीन गांवों में घूम चुका है, जमाती के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद तीन गांव शेखपुर, चिकानी व मुआजियों का बास में कोरोना प्रोटोकॉल के तहत सीमा सील करने व जमाती के सम्पर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाने का कार्य किया जाएगा। साथ ही शेखपुर में जमाती के मिले स्थान से एक किलोमीटर की परिधि में कफ्र्यू लगाने की तैयारी की जा रही है।
जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने बताया कि अलवर जिले में कोरोना वायरस के तीन पॉजिटिव के सामने आए हैं। जिनमें एक सदर थाना इलाके के शेखपुर और दो खेरली इलाके में सामने आए हैं। सदर थाना इलाके के शेखपुर में जमाती कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला है जो कि शेखपुर गांव, चिकानी और मुआजी का बास में गया था। सभी इलाकों में फोर्स भेज कर कफ्र्यू लगाया जा रहा है।
अभी तक अलवर में करीब 250 लोग अलग-अलग जमातों से अलवर पहुँच चुके हैं। अभी भी जिले के अलग-अलग इलाकों में जमातियों को चिन्हित किया जा रहा है। जिले में आए तबलीगी जमात से आए लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं।अगर जमात से आया कोई अन्य भी कोरोना पॉजिटिव निकलता है तो जिले के लिए खतरा और बढ़ जाएगा।

Home / Alwar / अलवर में जमात से आया पॉजिटिव व्यक्ति जिले के तीन गावों में घूमा, जानिए मूल रूप से कहाँ का निवासी है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो