scriptअग्निकांड पीडि़त परिवार को भाजपा ने दी 1.21 लाख की सहायता, जूली भी पहुंचे सांत्वना देने | alwar letest human news | Patrika News
अलवर

अग्निकांड पीडि़त परिवार को भाजपा ने दी 1.21 लाख की सहायता, जूली भी पहुंचे सांत्वना देने

प्रतापबांध स्थित धीवरों के छप्परों में हुई आगजनी की घटना के पीडि़त परिवार को बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से बेटियों की शादी के लिए 1.21 लाख रुपए की नकद आर्थिक सहायता दी गई।

अलवरJan 23, 2020 / 12:30 am

Prem Pathak

अग्निकांड पीडि़त परिवार को भाजपा ने दी 1.21 लाख की सहायता, जूली भी पहुंचे सांत्वना देने

अग्निकांड पीडि़त परिवार को भाजपा ने दी 1.21 लाख की सहायता, जूली भी पहुंचे सांत्वना देने

अलवर. प्रतापबांध स्थित धीवरों के छप्परों में हुई आगजनी की घटना के पीडि़त परिवार को बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से बेटियों की शादी के लिए 1.21 लाख रुपए की नकद आर्थिक सहायता दी गई। यह राशि शहर विधायक संजय शर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष संजय नरुका ने पीडि़तों के घर पहुंचकर परिवार की मुखिया गंगादेवी को सौंपी। साथ ही विवाह समारोह के लिए अन्य प्रकार से मदद करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान उपसभापति घनश्याम गुर्जर, पार्षद धीरज जैन, बलबीर सिंह चौधरी, सुरेश मेहता, पवन जैन, दिनेश गुप्ता, गोपाल महावर, सुभाष दायमा, पदम सैनी, पं. जलेसिंह व विजय कोली आदि मौजूद रहे।

पीडि़त परिवार से मिले श्रम राज्य मंत्री

राज्य के श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने बुधवार को प्रतापबंध के पास आवासीय कच्चे घर में आगजनी की घटना के बाद पीडि़त परिवार से मिले। इस दौरान मंत्री ने पीडि़त परिवार को आमजन से संग्रह की गई 31 हजार 800 रुपए की राशि सौंपी।
मंत्री ने आगजनी की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पीडि़त परिवार को सांत्वना दी। इसके साथ ही श्रम मंत्री ने पीडि़त परिवार के एक युवक को भी प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी में नौकरी का आश्वासन दिया। जूली ने सामाजिक संगठनों से भी पीडि़त परिवार की सहायता करने का आग्रह किया। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर रामचरण शर्मा, तहसीलदार पिंकी गुर्जर, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष संजीव सिंह बारेठ, प्रवक्ता नरेन्द्र मीना, महासचिव उमरदीन खान, महेन्द्र सैनी व सुनील पाटोदिया आदि मौजूद थे।

Home / Alwar / अग्निकांड पीडि़त परिवार को भाजपा ने दी 1.21 लाख की सहायता, जूली भी पहुंचे सांत्वना देने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो