scriptअलवर से कांग्रेस प्रत्याशी जितेन्द्र सिंह ने परिवार सहित डाला वोट, भाजपा प्रत्याशी महंत बालक नाथ को लेकर कह डाली यह बात | Alwar Lok Sabha Election Live : Jitendra Singh Cast Vote WIth Family | Patrika News
अलवर

अलवर से कांग्रेस प्रत्याशी जितेन्द्र सिंह ने परिवार सहित डाला वोट, भाजपा प्रत्याशी महंत बालक नाथ को लेकर कह डाली यह बात

अलवर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जितेन्द्र सिंह अपने परिवार के साथ वोट देने पहुुंचे।

अलवरMay 06, 2019 / 01:00 pm

Hiren Joshi

Alwar Lok Sabha Election Live : Jitendra Singh Cast Vote WIth Family

अलवर से कांग्रेस प्रत्याशी जितेन्द्र सिंह ने परिवार सहित डाला वोट, भाजपा प्रत्याशी महंत बालक नाथ को लेकर कह डाली यह बात

अलवर. अलवर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने वोट डाला। कांग्रेस प्रत्याशी जितेन्द्र सिंह अपनी पत्नी अंबिका सिंह, बेटी जानकी और मानविका के साथ वोट डालने पहुंचे। वोट डालने के बाद जतेन्द्र सिंह का कहना है कि अलवर में इस बार मुख्य चुनावी मुद्दा विकास है। यह चुनाव इसी मुद्दे पर लड़ा जा रहा है। अलवर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी का चुनाव लड़ रहे महंत बालकनाथ का स्वयं का वोट ही अलवर में नहीं है।
जितेन्द्र सिंह ने केन्द्रीय विद्यालय मोती डूंगरी पर वोट डालने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अलवर की जनता देख चुकी है कि बीते 5 सालों में अलवर जिले का विकास थम गया है। अलवर में पांच वर्ष पूर्व इतने बड़े प्रोजेक्ट आए थे कि यहां का नाम राष्ट्रीय पटल पर छा गया था। अलवर के साथ ना इंसाफी की गई है। अलवर का नागरिक अब विकास चाहता है। अलवर लोकसभा क्षेत्र में बाहर के प्रत्याशियों का आकर यहां से चुनाव लडऩा यहां की जनता का अपमान है। अब यहां के लोग यह समझ चुके हैं। अलवर लोकसभा चुनाव में प्रशासन की सख्ती के दौरान ही नोट और शराब तक मिली है। ऐसे प्रत्याशी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। अलवर में इस समय मुख्य समस्या पेयजल और बेरोजगारी की है। अलवर में चम्बल की नदी का पानी आना चाहिए जिससे पेयजल समस्या का समाधान हो पाएगा।
सिंह के अनुसार भाजपा धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगती है। अब प्रधानमंत्री मोदी के जुमलों के झांसे में आने वाली नहीं है। प्रधानमंत्री ने अपने भाषणों में अपने पद की गरिमा का गिराया है। सिंह ने कहा कि केन्द्र सरकार की नीतियों के कारण बेरोजगारी बढ़ी है और आम व्यक्ति बेरोजगारी से परेशान हैं। सरकार शहीदों के नाम पर वोट मांग रही है जो हमारे वीर सैनिकों का अपमान है। नोटबंदी के नाम पर देश में बेरोजगारी बढ़ी है और महंगाई बढ़ी है। इस चुनाव में प्रधानमंत्री ने एक बार भी विकास को लेकर बात नहीं की है। भाजपा ने अब चुनाव पूरी तरह जाति व सम्प्रदाय के नाम पर लड़ाया है जिससे देश में घृणा का वातावरण बना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो