scriptलोकसभा चुनाव कराने के लिए मतदाता दल हुए रवाना, जिला कलक्टर ने स्वयं लिया जायजा, कल डलेंगे वोट | Alwar Lok Sabha Election Polling Parties | Patrika News
अलवर

लोकसभा चुनाव कराने के लिए मतदाता दल हुए रवाना, जिला कलक्टर ने स्वयं लिया जायजा, कल डलेंगे वोट

लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग पार्टियां मतदान केन्द्रों के लिए रवाना हो गई।

अलवरMay 05, 2019 / 03:15 pm

Hiren Joshi

Alwar Lok Sabha Election Polling Parties

लोकसभा चुनाव कराने के लिए मतदाता दल हुए रवाना, जिला कलक्टर ने स्वयं लिया जायजा, कल डलेंगे वोट

अलवर. लोकसभा चुनाव के लिए अलवर में सोमवार को वोट डाले जाएंगे। इसके लिए अलवर के बाबू शोभाराम राजकीय कला कॉलेज से मतदान दलों को रविवार सुबह से दो पारियों में रवाना किया गया। पहली पारी में छह विधानसभा क्षेत्रों के मतदान दलों को रवाना किया गया, वहीं दूसरी पारी में 5 विधानसभा क्षेत्रों के मतदान दलों को रवाना किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी इंद्रजीत सिंह ने बाबू शोभाराम राजकीय कला कॉलेज पहुंचकर मतदान दलों की रवानगी की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी रामचरण शर्मा ने बताया कि सुबह 6 बजे कला कॉलेज स्थित स्ट्रांग रूम को खोला गया। बाद में मतदान दलों को ईवीएम व वीवीपैट मशीन देकर रवाना किया गया। पहली पारी में मतदान दलों को सुबह 10 बजे तक रवाना कर दिया गया, वहीं 10 बजे बाद दूसरी पारी के मतदान दलों को रवाना किया गया। मतदान दलों की रवानगी से पहले उन्हें मतदान का अंतिम प्रशिक्षण भी दिया गया। जिले में 2697 मतदान केन्द्रों के लिए मतदान दलों को रवाना किया गया। मतदान दलों को मतदान केन्द्र तक पहुंंचने के लिए बसों व वाहनों की व्यवस्था की गई। गर्मी के मौसम को देखते हुए चिकित्सा अधिकारियों को भी कला कॉलेज परिसर में तैनात किया गया।

Home / Alwar / लोकसभा चुनाव कराने के लिए मतदाता दल हुए रवाना, जिला कलक्टर ने स्वयं लिया जायजा, कल डलेंगे वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो