scriptअलवर शहर में अतिक्रमण की कार्रवाई से चर्चाओं में रहे नगर परिषद् के अशोक मिश्रा की सड़क हादसे में मौत | Alwar Nagar Parishad Encroachment Officer Ashok Mishra Dies | Patrika News
अलवर

अलवर शहर में अतिक्रमण की कार्रवाई से चर्चाओं में रहे नगर परिषद् के अशोक मिश्रा की सड़क हादसे में मौत

अलवर शहर में अतिक्रमण की कार्रवाई कर चर्चाओं में रहे नगर परिषद् के अशोक मिश्रा की मंगलवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

अलवरSep 23, 2020 / 01:31 am

Lubhavan

Alwar Nagar Parishad Encroachment Officer Ashok Mishra Dies

अलवर शहर में अतिक्रमण की कार्रवाई से चर्चाओं में रहे नगर परिषद् के अशोक मिश्रा की सड़क हादसे में मौत

अलवर. नगर परिषद अलवर के सहायक अतिक्रमण प्रभारी अशोक मिश्रा की सडक़ हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के बाद मंगलवार को जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। मिश्रा के निधन पर नगर परिषद के अधिकारियों और पार्षदों ने शोक भी जताया।
जानकारी के अनुसार खैरथल निवासी अशोक मिश्रा शुक्रवार को खैरथल कस्बे में अपने किसी परिचित के साथ बाइक पर बैठकर जा रहे थे। इसी दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया। हादसे में मिश्रा के सिर में गंभीर चोट आई। जिसके कारण उन्हें इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया था।
मंगलवार को इलाज के दौरान मिश्रा की मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि अलवर नगर परिषद में अशोक मिश्रा का मूल पद फायर मैन था, लेकिन वे पिछले कई साल से सहायक अतिक्रमण प्रभारी के पद पर कार्यरत थे। करीब छह माह बाद उनकी सेवानिवृत्ति होनी थी।
अतिक्रमण की कार्रवाई से रहे चर्चा में

अशोक मिश्रा ने नगर परिषद में सहायक अतिक्रमण प्रभारी के पद पर रहते हुए शहर में अतिक्रमण के खिलाफ कई कार्रवाई की। जिससे वे काफी चर्चा में बने रहे। वहीं, कुछ माह पहले उनका पॉलिथिन के खिलाफ कार्रवाई में रुपए लेने का एक वीडियो भी वायरल हुआ। जिस पर उन्हें निलम्बित भी किया गया, लेकिन कुछ समय बाद उन्हें बहाल कर वापस सहायक अतिक्रमण प्रभारी के पद पर लगा दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो