scriptCorona Good News : अलवर में एक दिन में 100 लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, जमातियों के सैंपल अधिक | Alwar One Hundred Corona Samples Reported Negative | Patrika News
अलवर

Corona Good News : अलवर में एक दिन में 100 लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, जमातियों के सैंपल अधिक

अलवर में अब तक 700 से अधिक जांच रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है, एक दिन में 100 सैंपल नेगेटिव मिले हैं

अलवरApr 10, 2020 / 03:31 pm

Lubhavan

Corona Good News

Corona Good News

अलवर. जिले में गुरुवार को एक दिन में 100 से अधिक कोरोना संदिग्धों के सैम्पल की जांच रिपोर्ट नेगेटिव मिली है। एक साथ इतनी अधिक संख्या में पहली बार जांच रिपोर्ट सामने आई है। दो दिन पहले ही जिले में एक जमाती की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से जिले में संक्रमण का डर अधिक हो गया था। लेकिन, उसके बाद नया मरीज सामने नहीं आया है। जिससे कुछ राहत है। लेकिन, प्रशासन व जानकारों का कहना है कि इस वायरस से संक्रमित व्यक्ति को कई दिनों तक मालूम नहीं चलता है। जैसा पहले कई मरीजों में देखा गया है। जिसके कारण इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का और अधिक सख्ती से पालन करने की जरूरत है।
अब तक 704 सैम्पल नेगेटिव

जिले में अब तक 704 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। करीब 70 से अधिक सैम्पल की जांच लम्बित हैं। गुरुवार शाम पांच बजे बाद भी कई संदिग्धों के सैंपल लेकर जांच के लिए जयपुर भेजे गए हैं। अब नियमित रूप से सैंपल पहले की तुलना में अधिक भेजे जाने लगे हैं।
अधिकतर जमाती के सैंपल लिए

जिले भर से अब तक करीब 300 से अधिक जमाती मिल चुके हैं। जिनमें से करीब 225 से अधिक के सैंपल की जांच हो चुकी है। गुरुवार को भी करीब 30 से अधिक जमातियों की रिपोर्ट आ चुकी है। चिकित्सा विभाग के अधिकारियों के अनुसार जितने भी जमाती सामने आ चुके हैं उनमें से अधिकतर की सैंपल की जांच कराई गई है। अब तक देा ही पॉजिटिव मिले हैं। इसके अलावा इनके सम्पर्क में आए लोगों के सैंम्पल की जांच कराई है।

Home / Alwar / Corona Good News : अलवर में एक दिन में 100 लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, जमातियों के सैंपल अधिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो