scriptपुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को अलवर वासियों ने दी श्रद्धांजलि, नंगे पैर चलकर शहीद स्मारक पर रखा मौन | Alwar People Rally In Honour Of Martyrs In Pulwama | Patrika News
अलवर

पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को अलवर वासियों ने दी श्रद्धांजलि, नंगे पैर चलकर शहीद स्मारक पर रखा मौन

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को अलवर वासियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर युवाओं ने नंगे पांव मार्च किया।

अलवरFeb 15, 2019 / 03:50 pm

Hiren Joshi

Alwar People Rally In Honour Of Martyrs In Pulwama

पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को अलवर वासियों ने दी श्रद्धांजलि, नंगे पैर चलकर शहीद स्मारक पर रखा मौन

पुलवामा में हुए आतंकी हमले में विरोध में जिले भर के लोगों में गुस्सा नजर आया। इसके विरोध में लोगों ने रैलियां निकाली, पाकिस्तानं के विरोध में नारे लगाए और पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।
शहर के मोतीडूंगरी पर केपी कैंपस संस्था सहित शहर के अन्य कोचिंग संस्थानों के विद्यार्थी नंगे पैरों से ही शहीद स्मारक पर पहुंचें और श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर जिला अभिभाषक संघ की ओर से वकीलों ने कार्य स्थगित रखा और बार रूम में श्रद्धांजलि सभा आयेाजित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।
इसके साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम व पुलिस लाइन में भी पुलिस के जवानों व सीआरपीएफ ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी। राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अभिषेक शर्मा के नेतृत्व में युवाओं ने कैंडल मार्च निकाला। इस अवसर पर युवाओं ने पाकिस्तान के विरुद्ध नारे भी लगाए। उन्होंने ऐसे हमलों का मुंह तोड़ जवाब देने की मांग की। गायत्री परिवार की ओर से भी शहीदों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।

Home / Alwar / पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को अलवर वासियों ने दी श्रद्धांजलि, नंगे पैर चलकर शहीद स्मारक पर रखा मौन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो