scriptअलवर पुलिस की कार्रवाई, मोस्ट वांटेड सुरेश गुर्जर के बाद पकड़ा उसका साथी, मिले कई हथियार व कारतूस | Alwar Police Arrest Gang Men Of Criminal Suresh Gurjar | Patrika News
अलवर

अलवर पुलिस की कार्रवाई, मोस्ट वांटेड सुरेश गुर्जर के बाद पकड़ा उसका साथी, मिले कई हथियार व कारतूस

अलवर पुलिस ने मोस्ट वांटेड अपराधी सुरेश गुर्जर के बाद उसके साथी को गिरफ्तार किया है।

अलवरDec 10, 2019 / 06:02 pm

Lubhavan

Alwar Police Arrest Gang Men Of Criminal Suresh Gurjar

अलवर पुलिस की कार्रवाई, मोस्ट वांटेड सुरेश गुर्जर के बाद पकड़ा उसका साथी, मिले कई हथियार व कारतूस

अलवर. अलवर पुलिस को एक और कामयाबी मिली है। कुछ दिन पूर्व अलवर पुलिस ने राजस्थान पुलिस के मोस्ट वांटेड अपराधी सुरेश गुर्जर को गिरफ्तार किया था। अब पुलिस ने सुरेश गुर्जर गैंग के एक और बदमाश को गिरफ्तार किया है। चोरी व लूट करने वाली सुरेश गुर्जर गैंग का एक और बदमाश सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके कब्जे से देशी कट्टा व 15 जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं।
पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर हथियारों के बल पर लूट, वाहन चोरी एवं पशु चोरी की बढ़ती वारदातों को देखते हुए पुलिस का विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसके अनुसार सीआईयू टीम को सूचना मिली कि सुरेश गैंग का बदमाश जितेन्द्र उर्फ जीतू केसरोली मोड पर कंजर बस्ती में आया हुआ है। उसके पास हथियार भी है। मुखबिर की सूचना पर टीम वहां पहुंची। बदमाश की पहचान होने के बाद उसे घेरकर पकड़ा किया। जिसके पास कमर में पट्टानुमा बैल्ट में 11 कारतूस 315 बोर के, पेंट की जेब में 4 कारतूस और दूसरी तरफ 315 बोर का कट्टा मिला। पुलिस ने जितेन्द्र निवासी पैंडका थाना नगर भरतपुर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि संक्षिप्त पूछताछ में जितेन्द्र ने बताया कि वह सुरेश गुर्जर निवासी आरसी गैंग व अरसद मेव निवासी गदडबास के साथ चोरी व लूट की वारदातों में शामिल रहा है। इससे सम्बंधित कई मामले दर्ज हैं।

Home / Alwar / अलवर पुलिस की कार्रवाई, मोस्ट वांटेड सुरेश गुर्जर के बाद पकड़ा उसका साथी, मिले कई हथियार व कारतूस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो