कोरोना के मुश्किल समय में भी लालची लोग नहीं छोड़ रहे अवैध शराब तस्करी, पुलिस ने अलवर में यहां अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा

कोरोना के मुश्किल समय में भी लालची लोग नहीं छोड़ रहे अवैध शराब तस्करी, पुलिस ने अलवर में यहां अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा

अलवर. इस समय देश में कोरोना का खतरा बना हुआ है। लोग अपने घरों में बन्द रहने को मजबूर है। लेकिन कुछ लालची लोग ऐसे भी हैं जो इस कठिन समय में भी अवैध कार्य बंद नहीं कर रहे। अलवर जिले की सदर थाना पुलिस ने मंगलवार देर शाम डहरा के समीप अवैध शराब की पेटियों से भरी पिकअप को जब्त कर दो जनों को गिरफ्तार किया है। तीसरा आरोपी पिकअप से उतरकर भागने में कामयाब रहा। पिकअप में 50 पेटी शराब भरी हुई थी।

सदर थानाधिकारी रामनिवास मीणा ने बताया कि मंगलवार शाम करीब छह बजे मुखबिर से सूचना मिली कि अवैध शराब की पेटियों से भरी एक पिकअप आ रही है, जो कि तेहड़पुर की तरफ जाएगी। इत्तिला पर पुलिस ने डहरा बस स्टैण्ड पर नाकेबंदी शुरू की। पुलिस ने सामने से आती पुलिस का रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख पिकअप में बैठा एक व्यक्ति उतरकर फरार हो गया।

पुलिस ने घेराबंदी कर पुलिस को पकड़ा और चैक किया तो उसमें 50 पेटी शराब भरी हुई थी। जिसमें 2400 पव्वे भरे हुए थे। पुलिस ने पिकअप और शराब की पेटियों को जब्त कर चालक हुकमसिंह पुत्र सुभाष जाटव निवासी बरवाड़ा थाना सदर और उसके साथी मंगलसिंह पुत्र सुंदरसिंह रायसिख निवासी पड़ीसल थाना सदर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उनका तीसरा साथी समुंद्रसिंह पुत्र सुरजीत सिंह रायसिख निवासी घाटला फरार हो गया। पुलिस ने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned