scriptअलवर में यहां 16 साल की नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर इस तरह बेहरमी से कर दी हत्या | Alwar rape case : Rape and killing of minor girl in alwar | Patrika News
अलवर

अलवर में यहां 16 साल की नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर इस तरह बेहरमी से कर दी हत्या

अलवर में एक नाबालिग से रेप व हत्या का मामला सामने आया है।

अलवरMay 29, 2018 / 09:45 am

Prem Pathak

Alwar rape case : Rape and killing of minor girl in alwar

अलवर में यहां 16 साल की नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर इस तरह बेहरमी से कर दी हत्या

अलवर के नौगावां के समीपवर्ती गांंव अलावलपुर में सोमवार को एक 16 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीडि़ता के भाई ने बताया कि उसकी बहन सोमवार करीब दोपहर दो बजे कूड़ा डालने के लिए गई थी। दोपहर में गर्मी होने के कारण रास्ता सुनसान था। जैसे ही उसकी बहन कूड़ा डालने पहुंची वहां पहले से ही मौजूद गांव के तीन युवक प्रभूसिंह पुत्र शेरसिंह व नंदलाल पुत्र कृपाल सिंह, व जंगीर सिंह पुत्र जयसिंह उसे उठाकर गांंव के एक सूने मकान में ले गए। जहां तीनों ने पीडि़ता को कमरे में ले जाकर उसका बारी-बारी से दुष्कर्म किया।
पीडि़ता के भाई ने बताया कि वह घर की ओर जा रहा था, तो उसकी बहन रास्ते में बदहवास पड़ी हुई थी, उसके कपड़े भी फटे हुए थे। वह उसे घर ले गया और पूरी घटना पूछी तो बहन ने रोते हुए बताया कि गांव के प्रभूसिंह व उसके साथियों ने उसका सामूहिक दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ तीनों ने मारपीट की।
पीडि़ता ने इस घटना का अपने परिजनों को बताने की बात कही तो आरोपितों ने उसे जहर पिला दिया। इसके बाद वे आरोपित उसे बाहर रास्ते में छोड़ गए। जैसे ही पीडि़ता को घर लाया गया तो उसके उल्टियां होने लगी। परिजन उसे अस्पताल ले जाने के लिए जैसे ही गाड़ी में बैठाने लगे उसने दम तोड़ दिया। घटना के विरोध में भारी संख्या में लोग नौगावां थाने पहुंचे व पुलिस को रिपोर्ट सौंपी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
देर रात पहुंचे पुलिस अधिकारी

घटना की सूचना पर देर रात पुलिस अधिकारी गांव पहुंचे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह, सहायक पुलिस अधीक्षक अनिल बेनिवाल सहित एफएसएल की टीम सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की। मृतक पीडि़ता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अलवर लाया गया है।
पुलिस ने शुरु की तलाश

घटना के बाद से ही तीनों आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा है। गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। आरोपितों की तलाश जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो