scriptअलवर: बरामदे में सो रही सात वर्षीय बालिका को उठाकर ले गया युवक और किया बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Alwar Seven Year Old Girl Kidnapped And Raped Accused Arrested | Patrika News
अलवर

अलवर: बरामदे में सो रही सात वर्षीय बालिका को उठाकर ले गया युवक और किया बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर जिले में एक सात वर्ष की बालिका से बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अलवरJun 06, 2020 / 04:52 pm

Lubhavan

Alwar Seven Year Old Girl Kidnapped And Raped Accused Arrested

अलवर: बरामदे में सो रही सात वर्षीय बालिका को उठाकर ले गया युवक और किया बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर. जिले के ग्रामीण क्षेत्र में सात वर्षीय बालिका से बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

डीएसपी (दक्षिण) दीपक शर्मा ने बताया कि जिले के ग्रामीण क्षेत्र स्थित एक गांव में गुरुवार रात को एक सात वर्षीय बालिका अपने घर के बरामदे में अपनी बहन के साथ चारपाई पर सो रही थी। इस दौरान गांव का ही 30 वर्षीय एक युवक आया और बालिका को उसके घर से उठाकर ले गया। आरोपी युवक ने बालिका के साथ बलात्कार किया। बालिका के चिल्लाने पर उसे छोडकऱ भाग गया। घटना के सम्बन्ध में पता चलने पर पीडि़ता के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस गांव में पहुंची और घटना की जानकारी ली। साथ ही पीडि़ता का मेडिकल कराया। पुलिस ने पीडि़ता के परिजनों की शिकायत के आधार आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण, बलात्कार और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।
शादीशुदा है आरोपी

पुलिस के अनुसार बालिका से बलात्कार का आरोपी युवक शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि बालिका को उठाकर ले जाने और बलात्कार की घटना के दौरान वह नशे में था।
पीडि़ता का स्वास्थ्य ठीक

डीएसपी दीपक शर्मा ने बताया कि घटना के बाद पीडि़त बालिका का सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराया गया। पीडि़ता का स्वास्थ्य ठीक है और वह अपने घर पर है।

Home / Alwar / अलवर: बरामदे में सो रही सात वर्षीय बालिका को उठाकर ले गया युवक और किया बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो