scriptमहिला ने इस व्यक्ति को प्रेम जाल मे फंसाकर बुलाया अलवर, सुबह किया ऐसा घिनौना काम, पुलिस भी रह गई हैरान | Alwar Women Blackmailed Men For Fake Rape Case | Patrika News
अलवर

महिला ने इस व्यक्ति को प्रेम जाल मे फंसाकर बुलाया अलवर, सुबह किया ऐसा घिनौना काम, पुलिस भी रह गई हैरान

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवरNov 09, 2018 / 08:42 am

Hiren Joshi

Alwar Women Blackmailed Men For Fake Rape Case

महिला ने इस व्यक्ति को प्रेम जाल मे फंसाकर बुलाया अलवर, सुबह किया ऐसा घिनौना काम, पुलिस भी रह गई हैरान

अलवर की एनईबी थाना पुलिस ने दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने के नाम पर ठगी करने के मामले में एक महिला सहित तीन जनों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने आरोपियों को अलवर के हनुमान सर्किल पर गिरफ्तार किया। अलवर पुलिस ने मामले में भरतपुर के नगर निवासी कमल सिंह व उसकी पत्नी सीमा देवी उर्फ सुनीता को गिरफ्तार किया।
मामले की जांच कर रहे एनईबी थाने के एसआई मुकेश ने बताया कि भरतपुर के नदबई निवासी रविन्द्र कुमार पुत्र जवाहर सिंह ने 1 नवंबर को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई की उसके पास अज्ञात नंबर कई बार फोन आए, तो उसने वापस फोन किया तो एक महिला ने फोन उठाया, उस महिला ने उसे प्रेम जाल में फंसाकर अलवर बुलाया और वह उस महिला के कहने पर 26 अक्टूबर को अलवर आया, इसके बाद वह उसे एक होटल में ले गया।
सुबह जब वह और उसका दोस्त महिला को छोडऩे के लिए जा रहे थे तो महिला ने फोन कर अपने दो साथियों को बुलाया, उन दोनों ने उनकी बाइक छीन ली, और फरार हो गए। फिर महिला व उसने साथियों ने वापस फोन कर बाइक लेने की एवज में 50 हजार देने की बात कही, रविन्द्र कुमार ने 50 हजार देकर बाइक ले ली, लेकिन फिर भी महिला और उसके साथी उसे फोन करते रहे, और पैसे मांगते रहे, पैसे नहीं देने पर बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देते रहे, पुलिस ने 1 नवंबर को प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की।
पुलिस ने आरोपी कमल सिंह और उसकी पत्नी सीमा को कल गिरफ्तार किया, और उनके एक अन्य साथी किशनसिंह गुर्जर को गिरफ्तार किया गया। जब आरोपियों ने पीडि़त रविन्द्र को पैसे लेने के लिए बुलाया था, पुलिस ने उसी समय घेराबंदी कर उन्हे गिरफ्तार किया।
पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी कोई भी नंबर डायल कर देते थे, अगर कोई व्यक्ति फोन उठाता तो उसे बार-बार फोन करते, फिर उसे बुलाकर पैसे एंठते थे, अभी आरोपियों से पूछताछ जारी है, मामले मे अभी और भी कई खुलासे हो सकते हैं।

Home / Alwar / महिला ने इस व्यक्ति को प्रेम जाल मे फंसाकर बुलाया अलवर, सुबह किया ऐसा घिनौना काम, पुलिस भी रह गई हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो