scriptरेलगाड़ी से गिरने पर एक वृद्ध की मौत, एक घायल | An old man dies, one injured after falling from a train | Patrika News
अलवर

रेलगाड़ी से गिरने पर एक वृद्ध की मौत, एक घायल

रेलगाड़ी से गिरने पर एक वृद्ध की मौत, एक घायल

अलवरNov 21, 2019 / 01:54 am

Kailash

रेलगाड़ी से गिरने पर एक वृद्ध की मौत, एक घायल

रेलगाड़ी से गिरने पर एक वृद्ध की मौत, एक घायल


राजगढ़ . कस्बे के रेलवे स्टेशन पर जयपुर- खैरथल स्पेशल एक्सपे्रस रेलगाड़ी से उतरते समय गिर जाने से दो वृद्ध घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए राजगढ़ चिकित्सालय लाया गया। गंभीर रूप से घायल एक वृद्ध को उपचार के लिए राजगढ़ सेअलवर ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मृत्यु हो गई। चिकित्सालय से मिली जानकारी के अनुसार राजगढ़ क्षेत्र के पिनान निवासी चतरूलाल गुप्ता (75) पुत्र रामजीलाल महाजन व उसका पड़ोसी रामजीलाल साहू (70) जयपुर के टैगोर जगतपुरा से जयपुर -खैरथल स्पेशल एक्सप्रेस रेलगाड़ी में सवार होकर राजगढ़ आ रहे थे। राजगढ़ रेलवे स्टेशन पर रामजीलाल साहू रेलगाड़ी से उतर गया तथा चतरूलाल उतरने लगा उसी समय रेलगाड़ी चल दी। जिससे चतरूलाल व रामजीलाल साहू गिरकर घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए राजगढ़ चिकित्सालय लाया गया। गंभीर रूप से घायल चतरूलाल महाजन को प्राथमिक उपचार के बाद राजगढ़ से अलवर रैफर कर दिया गया। अलवर ले जाते समय रास्ते में चतरूलाल गुप्ता की मृत्यु हो गई।

मारपीट कर घायल हुए युवक की उपचार के दौरान मौत
बानसूर. कस्बे के निकट गांव चंदुवाली में पांच दिन पूर्व मारपीट में घायल हुए एक युवक की मंगलवार शाम को उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस ने इस मामले में दो जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है।
थानाप्रभारी सुरेन्द्र सिंह देगडा ने बताया कि मंगलवार को गांव चदुंवाली निवासी करण सिंह यादव ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था कि उसका चाचा विक्रम सिंह (३५) १५ नवम्बर को रात साढे नौ बजे गांव की डेयरी से घर आ रहा था कि रास्ते में गांव के ही देवी सिंह उर्फ देबू एवं राजेश ने लाठी फर्सियों से मारपीट कर उसके चाचा को गंभीर रुप से घायल कर दिया। जिसको गंभीर अवस्था में जयपुर एसएमएस अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां मंगलवार को जयपुर अस्पताल में उपचार के दौरान उसके चाचा विक्रम सिंह की मृत्यु हो गई। पुलिस ने जयपुर अस्पताल पहुंचकर मृतक का पंचनामा करा शव परिजनों को सौंपकर दो जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Alwar / रेलगाड़ी से गिरने पर एक वृद्ध की मौत, एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो