नाराज लोगों का थाने पर प्रदर्शन

थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद मामला हुआ शांत

अलवर. रामगढ़ क्षेत्र की एक नाबालिग को बहला फसला कर ले जाने के मामले में पांच दिन बाद भी युवती की बरामदगी नहीं होने से नाराज परिजनों और समाज के लोगों ने सोमवार को रामगढ़ थाने पर धरना प्रदर्शन किया।
गौरतलब है कि चार दिसम्बर को युवती के परिजनों ने रामगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया गया कि उनकी नाबालिग बेटी 4 दिसम्बर को सुबह बाजार से सामान लेने के लिए घर से गई थी जो वापस घर नहीं लौटी। परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका का कोई पता नहीं चला। नाबालिग के परिजनों ने एक युवक पर शक जाहिर किया । परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया। लेकिन पांच दिन बाद भी पुलिस नाबालिग का पता नहीं लगा पाई। जिसके चलते सोमवार को नाबालिग के परिजन और समाज के लोग रामगढ़ थाने पहुंचे और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया और थाने पर ही धरने पर बैठ गए। परिजनों के गुस्से को देखकर रामगढ़ थाना प्रभारी भरत सिंह मेहर ने नाबालिग के परिजनों को आश्वासन दिया गया कि दो दिन में नाबालिग को दस्तयाब कर लिया जाएगा।इस आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ। लोगों ने बताया कि अगर दो दिन में नाबालिग की बरामदगी नहीं हुई तो पुलिस के खिलाफ फिर से प्रदर्शन किया जाएगा।

Shyam Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned