scriptAnju's Facebook love with Nasrullah completed in four months | चार माह पहले अंजू पाकिस्तान में नसरूल्लाह के पास पहुंच कर बनी फातिमा...अब भारत लौटी | Patrika News

चार माह पहले अंजू पाकिस्तान में नसरूल्लाह के पास पहुंच कर बनी फातिमा...अब भारत लौटी

locationअलवरPublished: Dec 01, 2023 03:55:03 pm

Submitted by:

Ramkaran Katariya

अलवर जिले के भिवाड़ी की एक सोसायटी से चार माह पहले अंजू पाकिस्तान में नसरूल्लाह के पास पहुुंची और अब फातिमा बनकर वापस भारत लौटने पर चर्चाओं का बाजार गर्म है। टेरा एलीगेंस स्थित सोसायटी के बाहर मीडियाकर्मियों का जमावड़ा वैसा ही है, जैसा कि बिना बताए अंजू के पाकिस्तान जाने के दौरान था।

anju_returns_to_india.jpg



अलवर जिले के भिवाड़ी की एक सोसायटी से चार माह पहले अंजू पाकिस्तान में नसरूल्लाह के पास पहुुंची और अब फातिमा बनकर वापस भारत लौटने पर चर्चाओं का बाजार गर्म है। टेरा एलीगेंस स्थित सोसायटी के बाहर मीडियाकर्मियों का जमावड़ा वैसा ही है, जैसा कि बिना बताए अंजू के पाकिस्तान जाने के दौरान था। अंजू अभी तक यहां नहीं पहुंची है, लेकिन सभी यह जानना चाहते हैं कि पाकिस्तान से लौटी अंजू को लेकर पति अरविंद का रुख क्या है।
अंजू के पाकिस्तान से वापस आकर बच्चों से मिलने की खबर को लेकर पत्रिका ने अरविंद से बात की। उसके मन में अंजू के खिलाफ काफी गुस्सा है। वह बच्चों के बारे में बताया कि वे भी अंजू से मिलना नहीं चाहते। पत्रिका ने जब उससे पूछा कि अंजू वापस आ गई है, वह क्या करेगा, तब उसने कहा कि इसका जबाव तो अंजू ही दे सकती है। वह न तो मुझसे पूछकर गई, न ही पूछकर आई है। मेरा इस घटनाक्रम से कोई लेना देना नहीं है। वह अभी कहां है और कहां पहुंची है, उसे इसकी जानकारी नहीं है। वह यहां किसके पास आएगी, कहां रहेगी, इसके लिए अंजू ने उसे कोई सूचना नहीं दी है। अरविंद ने सवाल किया कि बच्चों से वह क्यों मिलेगी, जब जाने से पहले बच्चों के बारे में नहीं सोचा। चार माह तक उसने इनके बारे में कुछ नहीं सोचा। मुझसे पूछिए मैंने कैसे इन्हें पाला है, मेरी कोई कुशल पूछने भी नहीं आया। उसने कोई बात नहीं की।
बेटी को नफरत है अपनी मां से
फ्लेट में आसपास रहने वाले लोगों के अनुसार बेटी के मन में अंजू के प्रति नफरत है। उसने इस घटनाक्रम के बाद अपना नंबर बदल लिया है और दूसरे नंबर से सिर्फ कुछ लोगों से ही बात करती है। उसने अंजू से भी कोई संपर्क नहीं रखा है। अंजू के जाने के बाद अरविंद की नौकरी छूट गई थी। इसके बाद उसने दूसरी कंपनी में काम शुरू किया है। इसलिए वह भी इस मुद्दे को लेकर किसी से कोई चर्चा करना नहीं चाहता।

----

ऐसे चला था घटनाक्रम
अंजू पत्नी अरविंद निवासी टेरा ऐलींगेंस की दोस्ती नसरूल्ला निवासी खेबरपख्तुनवा पाकिस्तान से सोशल मीडिया के जरिए हुई। दोनों में करीब तीन साल तक बातचीत हुई। इसके बाद अंजू 21 जुलाई को घरवालों से गोवा में घूमने की बात कहकर निकली, लेकिन वह बाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंच गई। पहले घूमने की बात कही, लेकिन बाद में फातिमा बनकर निकाह कर लिया। अब पति से तलाक लेने और बच्चों को साथ ले जाने की बात कह रही है। बीते कुछ दिनों से उसके वापस लौटने की चर्चा थी, बुधवार को वह भारत लौटी।

ट्रेंडिंग वीडियो