scriptअलवर में किन्नरों पर हमला, लाठी-डंडों व हॉकी से की मारपीट, लाखों के जेवरात भी लूटे | Attack On Groups Of Sheer In Alwar | Patrika News
अलवर

अलवर में किन्नरों पर हमला, लाठी-डंडों व हॉकी से की मारपीट, लाखों के जेवरात भी लूटे

अलवर में विशेष समुदाय के कुछ लोगों ने किन्नरों के ऊपर हमला कर दिया और उनसे लाखों के जेवरात व नकदी लूट ली।

अलवरJun 08, 2019 / 09:18 am

Hiren Joshi

Attack On Groups Of Sheer In Alwar

अलवर में किन्नरों पर हमला, लाठी-डंडों व हॉकी से की मारपीट, लाखों के जेवरात भी लूटे

अलवर. अलवर जिले के रामगढ़ क्षेत्र के नौगांवा मार्ग पर समुदाय विशेष के कुछ लोगों ने किन्नरों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमलावर उनसे नकदी और जेवरात लूट ले गए। हमले में गाड़ी में सवार पांच किन्नर और उनका ड्राइवर घायल हो गए। इनमें चार जनों को प्राथमिक उपचार के बाद अलवर रैफर कर दिया। घायलों का अलवर सामान्य अस्पताल में उपचार जारी है।
रामगढ़ थानाधिकारी भरत मेहर ने बताया कि किन्नर दिलरुबा शुक्रवार को अपने साथी किन्नरों के साथ गाड़ी में सवार होकर लक्ष्मणगढ़ से दोहा जा रही थी। नौगांवा मार्ग स्थित एक होटल पर दोपहर करीब एक बजे किन्नर पानी पीने के लिए रुके। तभी वहां दीन मोहम्मद और उसका लडक़ा मौसम खां वगैरहा 14-15 अन्य लोग दो गाडिय़ों में सवार होकर आए और आते ही किन्नरों पर लाठी-डंडों व हॉकी से हमला कर दिया। हमले में किन्नर दिलरुबा, सिम्मी, काजल और उनका ड्राइवर इमरान खान घायल हो गए।
हमलावर मारपीट कर किन्नरों से 80 हजार रुपए, चार तोला वजनी सोने की चेन और कानों के कुण्डल आदि लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल किन्नर व उनके ड्राइवर को रामगढ़ अस्पताल पहुंचाया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद चार घायलों को अलवर रैफर कर दिया। इस सम्बन्ध में किन्नर दिलरुबा निवासी लक्ष्मणगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रकरण की तफ्तीश हेडकांस्टेबल राजेंद्र कुमार को सौंपी गई।

Home / Alwar / अलवर में किन्नरों पर हमला, लाठी-डंडों व हॉकी से की मारपीट, लाखों के जेवरात भी लूटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो