भीख मांगने आई दो महिलाओं ने 16 वर्षीय बालिका को पकडकऱ जबरदस्ती पिलाई दवा, फिर बांध दिया, बेहोश होकर गिरी बालिका

Lubhavan Joshi | Updated: 13 Aug 2019, 05:36:48 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर के राजगढ़ में भीख मांगने आई महिलाओं ने बालिका को नशीला पदार्थ पिला दिया। बालिका की मां ने उसे देखा फिर बालिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अलवर. अलवर जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के बबेली गांव मे भीख माँगने आई दो महिलाओं ने एक बालिका को पकड़ कर उसे दवा पिला दी। दवा पीने के बाद बालिका अचेत हो गई फिर महिलाओं नेउसके हाथ पैर बांध दिए । बालिका को उपचार के लिए राजगढ के एक निजी चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है ।

पीडिता की मां ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री अपने घर पर खाना बना रही थी और वो मकान के पास खेत मे घास काटने के लिए गई थी। करीब सवा दस बजे दो महिलाएं उसके घर भीख मांगने के लिए आई , इस पर उसकी बेटी कटोरे में अनाज भर कर मकान के बाहर उन्हें देने के लिए गई । जहां महिलाओं ने बालिका को अकेला देखकर पकड़ लिया तथा उसके मुंह मे दवा डाल दी। जिससे बालिका बेहोश हो गई तथा उसके हाथ पैर उसी के स्टॉल से बांध दिए। बालिका को कुछ देर बाद होश आया तो उसने अपनी माँ को आवाज लगाई।

उसकी माँ ने घर पर आकर देखा कि वो बेहोशी की अवस्था में पडी हुई है तथा उसके हाथ पैर बंधे हुए थे, अनाज फैला हुआ तथा कटोरा गिरा हुआ था। सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई । घटना के बाद दोनों महिलाएं भागने में सफल हो गई । बालिका बीए प्रथम वर्ष में में अध्ययनरत है। बालिका को उपचार के लिए राजगढ कस्बे के एक निजी चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों का कहना है कि बालिका की तबीयत ठीक है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned