scriptअलवर सीट से हारने के बाद जितेन्द्र सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा- चुनाव में सबको देख लिया, अब खुले रखूंगा आंख-कान | Bhanwar Jitendra Singh Statement After Losing Alwar Seat | Patrika News
अलवर

अलवर सीट से हारने के बाद जितेन्द्र सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा- चुनाव में सबको देख लिया, अब खुले रखूंगा आंख-कान

अलवर लोकसभा सीट से चुनाव हारने के बाद भंवर जितेन्द्र सिंह ने कहा कि चुनाव में सभी का व्यवहार देख लिया।

अलवरMay 29, 2019 / 03:36 pm

Hiren Joshi

Bhanwar Jitendra Singh Statement After Losing Alwar Seat

अलवर सीट से हारने के बाद जितेन्द्र सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा- चुनाव में सबको देख लिया, अब खुले रखूंगा आंख-कान

अलवर. कांग्रेस पार्टी में लोकसभा चुनाव में हार के बाद से राष्ट्रीय स्तर से लेकर जिला स्तर पर बैठकों और समीक्षाओं का दौर जारी है। अलवर में मंगलवार को कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक में हार के कारणों पर मंथन हुआ। बैठक में पार्टी के लिए पार्टी के लिए काम करने वाले निष्ठावान और स्वार्थी लोगों की पहचान कर, इन्हें अलग-अलग रखने की बात कही गई।
इस दौरान जितेन्द्र सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में किन लोगों ने काम किया और किन लोगों ने काम नहीं किया, यह सब मेरे नोटिस में आ गया है। जितेन्द्र सिंह ने कहा कि मैनें चुनाव में लोगों का व्यवहार भी देखा है। अब मैं आंखें भी खुली रखूंगा और कान भी खुले रखूंगा। जितेन्द्र सिंह ने वहां मौजूद नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आपकी आत्मा जानती है कि किसने कितना काम किया है। जितेन्द्र सिंह ने कहा कि पार्टी में वफादार लोगों को पूरा सम्मान मिलेगा। जितेन्द्र सिंह ने कहा कि सांसद बालकनाथ द्वारा जिले के विकास के लिए जो भी कार्य किया जाएगा, कांग्रेस पार्टी उसमें सहयोग करेगी। अगर सासंद की ओर से जिले की उपेक्षा की गई तो कांग्रेस पार्टी जिले में आंदोलन करेगी।
हार के कारणों की होगी जांच

कांग्रेस की ओर से हार के कारण व बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से लेकर वरिष्ठ नेताओं की चुनाव में रही संदिग्ध भूमिका की जांच करने के लिए पांच सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया। जितेन्द्र सिंह ने कहा कि जिला कांग्रेस कमेटी लोकसभा क्षेत्र में जाकर कार्यकर्ताओं से बात करे और हार के कारणों की रिपोर्ट तैयार करे। यह रिपोर्ट आलाकमान को भेजी जाएगी और फिर परिणाम में संदिग्ध भूमिका निभाने वाले नेताओं पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Alwar / अलवर सीट से हारने के बाद जितेन्द्र सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा- चुनाव में सबको देख लिया, अब खुले रखूंगा आंख-कान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो