scriptअलवर में कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, फिर पिस्तौल दिखा किया ऐसा, फैल गई सनसनी | Big loot in alwar behror, after hitting on bike | Patrika News
अलवर

अलवर में कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, फिर पिस्तौल दिखा किया ऐसा, फैल गई सनसनी

अलवर में एक घटना के बाद सनसनी फैल गई है। पुलिस भी सक्रिय हो गई है।

अलवरMay 15, 2018 / 08:48 am

Prem Pathak

Big loot in alwar behror, after hitting on bike
बहरोड़. अलवर में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। अब बहरोड़ कस्बे के अलवर रोड पर कार में सवार बादमाश बाइक सवार व्यापारी को टक्कर मारकर पिस्तौल की नोक पर साढ़े चार लाख रुपए से भरा थैला लूट ले गए। दिन दहाड़े हुई इस वारदात के विरोध में व्यापारियों ने मण्डी बंदकर एसडीएम को चाबी सौंप दी।
कस्बे की कृषि उपज मण्डी के व्यापारी कुलदीप यादव ने बताया कि वह अलवर रोड स्थित कॉरपोरेशन बैंक से सोमवार सुबह 10.35 पर साढ़े चार लाख रुपए थैले में डाल कर बाइक से मण्डी के लिए रवाना हुआ। थोड़ा आगे चलने पर बदमाशों ने कार से बाइक को टक्कर मारी, जिससे वह और रुपए से भरा थैला गिर गया। इस दौरान कार में सवार एक बदमाश बाहर निकला और थैला उठा कर व्यापारी को पिस्तौल से डराकर उसे दूर कर दिया और गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। इसके बाद व्यापारी ने आसपास के लोगों को घटना के बारे में बताया और पुलिस को सूचना दी।
सूचना पाकर डीएसपी जनेश तंवर, थाना प्रभारी महावीर सिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और व्यापारी से घटना की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश में पुलिस दल भेजे और नाकेबंदी कराई। इस वारदात पर व्यापारियों ने विरोध जताया। डीएसपी तंवर ने बताया कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर नाकेबंदी के साथ बदताशों की तलाश में टीमें भेजी हंै।
पहले भी हो चुकी है फायरिंग

कस्बे की कृषि उपज मण्डी में व्यापारियो से अवैध वसूली को लेकर पहले भी फायरिंग की घटनाए हो चुकी है और व्यापारियां को अवैध वसूली की मांग को लेकर धमकी मिल चुकी है।
पुलिस ने देखे फुटेज

पुलिस ने बैंक से अलवर रोड पर हुई वारदात तक के दुकानों व अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग देखी और आसपास के लोगों से कार सवार दोनों बदमाशों के बार मे जानकारी जुटाई।

Home / Alwar / अलवर में कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, फिर पिस्तौल दिखा किया ऐसा, फैल गई सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो