scriptअलवर भाजपा के संगठन प्रभारी ने लिया चौंकाने वाला फैसला, जानकर विधायक होंगे नाराज | BJP Alwar organisational leader firstly meet workers of party then MLA | Patrika News
अलवर

अलवर भाजपा के संगठन प्रभारी ने लिया चौंकाने वाला फैसला, जानकर विधायक होंगे नाराज

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवरAug 01, 2018 / 09:19 am

Prem Pathak

BJP Alwar organisational leader firstly meet workers of party then MLA

अलवर भाजपा के नए संगठन प्रभारी ने लिया चौंकाने वाला फैसला, जानकर विधायक होंगे नाराज

भाजपा के जिला संगठन प्रभारी शैलेन्द्र अग्रवाल जिले के पार्टी विधायकों से पहले कार्यकर्ताओं व विस्तारकों से मिलेंगे। विधानसभा चुनाव नजदीक होने के साथ ही पार्टी अब चुनावी मोड में आने लगी है। तभी बुधवार को पार्टी की ओर से अलग-अलग समय तीन बैठकों का आयोजन किया जाएगा। इसमें भाजपा के विधानसभा प्रभारियों की बैठक दोपहर दो बजे पार्टी के जिला कार्यालय में होगी। इससे पूर्व सुबह 11 बजे जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के विस्तारकों की बैठक होगी।
भाजपा जिलाध्यक्ष पं. धर्मवीर शर्मा ने बताया कि विस्तारकों की बैठक में जयपुर संभाग के ओम सारस्वत भी मौजूद रहेंगे। वहीं दोपहर दो बजे होने वाली बैठक में गौरव यात्रा की तैयारियों पर चर्चा के लिए सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारी, सह प्रभारी व मोर्चा के अध्यक्षों को बुलाया गया है। इस बैठक में पार्टी के जिला संगठन प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव मौजूद रहेंगे। वहीं जिले के पार्टी विधायकों को शाम चार बजे जिला संगठन प्रभारी भार्गव की मौजूदगी में मंत्रणा के लिए बुलाया गया है।
गौरव यात्रा की तैयारियों पर भी होगी चर्चा

भाजपा की ओर से एक ही दिन में तीन बैठकों का आयोजन पार्टी के चुनावी मोड का संकेत है। पार्टी के जिला संगठन प्रभारी भार्गव, पार्टी जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में पहले विस्तारकों से चर्चा करेंगे, फिर विधानसभा क्षेत्रों का प्रभार देख रहे पदाधिकारियों से मंत्रणा होगी। अंत में पार्टी में विधायकों को चर्चा के लिए बुलाया जाएगा। यानि चर्चा में गौरव यात्रा की तैयारियों पर अलग-अलग चर्चा की जाएगी। जिले में मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा 16 से 20 अगस्त के बीच पहुंचने की संभावना है।
पहाड़ी में प्रधान चुनाव के लिए अलवर में बाड़ाबंदी

अलवर. भरतपुर के पहाड़ी पंचायत समिति में बुधवार को प्रधान के चुनाव होंगे। सूत्रों के अनुसार इस चुनाव के लिए अलवर में सामोला चौक के पास एक होटल में पंचायत समिति सदस्यों की बाड़ाबंदी की गई है। बाड़ाबंदी दो दिन से चल रही है। सूत्रों के अनुसार यहां बाईस पंचायत समिति सदस्यों को लाया गया है। इनके मनोरंजन के लिए हरियाणा के डांसर ग्रुप को भी बुलाया गया है। बुधवार को ये यहां से रवाना होंगे। होटल में खड़ी गाडिय़ों पर कांग्रेस नेताओं के पोस्टर लगे हुए हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस समर्थित प्रधान बनाने के लिए यहां बाड़ाबंदी
की गई।

Home / Alwar / अलवर भाजपा के संगठन प्रभारी ने लिया चौंकाने वाला फैसला, जानकर विधायक होंगे नाराज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो