scriptचारुल अग्रवाल की सुरक्षा बढ़ाई, एसपी ने थाने पहुंच लिया फीडबैक | charul agarwal news | Patrika News
अलवर

चारुल अग्रवाल की सुरक्षा बढ़ाई, एसपी ने थाने पहुंच लिया फीडबैक

भाजपा कार्यकर्ता चारुल अग्रवाल को धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में शनिवार को जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम सदर थाने पहुंची। एसपी ने पुलिस अधिकारियों ने घटना में अब तक की कार्रवाई का फीडबैक लिया।

अलवरSep 24, 2022 / 09:14 pm

Jyoti Sharma

चारुल अग्रवाल की सुरक्षा बढ़ाई, एसपी ने थाने पहुंच लिया फीडबैक

चारुल अग्रवाल की सुरक्षा बढ़ाई, एसपी ने थाने पहुंच लिया फीडबैक

चारुल अग्रवाल की सुरक्षा बढ़ाई, एसपी ने थाने पहुंच लिया फीडबैक
अलवर. भाजपा कार्यकर्ता चारुल अग्रवाल को धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में शनिवार को जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम सदर थाने पहुंची। एसपी ने पुलिस अधिकारियों ने घटना में अब तक की कार्रवाई का फीडबैक लिया। चारुल अग्रवाल से थाने बुलाकर पूछताछ की। वहीं, चारुल के घर पर सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। जानकारी के अनुसार एसपी तेजस्वनी गौतम ने सदर थाने पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ता चारुल अग्रवाल को धमकी मिलने के मामले में पुलिस की अब तक की कार्रवाई का बारीकी से फीडबैक लिया। मामले में जांच में जुटी पुलिस टीम की मीटिंग लेकर उन्हें दिशा-निर्देश दिए। वहीं, चारुल अग्रवाल के घर एक महिला कांस्टेबल और सुरक्षा में बढ़ा दी गई है। इससे पहले चारुल के घर पर एक हथियारबंद पुलिसकर्मी और एक सुरक्षा गार्ड को तैनात किया हुआ था।
पुलिस कह रही अहम साक्ष्य मिले, खुलासा अब तक नहीं

भाजपा कार्यकर्ता चारुल अग्रवाल को धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में पुलिस अधिकारी अब अहम सुराग मिलने की बात कह रहे हैं, लेकिन घटना का छह दिन बाद भी पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। भाजपा कार्यकर्ता चारुल अग्रवाल के अपनाघर शालीमार विस्तार सोसायटी िस्थत फ्लैट पर सोमवार को धमकी भरा पत्र मिला। जिसमें ज्ञानवापी की पोस्ट डालने पर चारुल अग्रवाल को उदयपुर की घटना जैसा अंजाम भुगतने की भुगतने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। पत्र में 25 सितम्बर की तारीख लिखी गई। इस घटना से चारुल अग्रवाल का परिवार सहमा हुआ है। पुलिस अधिकारी इस मामले में दबी जुबान से अहम सुराग मिलने की बात जरुर कह रहे हैं, लेकिन छह दिन बाद भी अभी तक कोई नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। जिससे कि इस घटना से पर्दा उठाया जा सके।

Home / Alwar / चारुल अग्रवाल की सुरक्षा बढ़ाई, एसपी ने थाने पहुंच लिया फीडबैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो