scriptकांग्रेस में फूट, जुबेर ने पत्नी से कहा- भडक़ाने का काम मत करो | Patrika News
अलवर

कांग्रेस में फूट, जुबेर ने पत्नी से कहा- भडक़ाने का काम मत करो

चुनाव से तीन दिन पहले मंगलवार को अलवर कांग्रेस में क्लेश हो गया। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के दौरान रामगढ़ विधायक जुबेर खान से पुलिस की ओर से की गई अभद्रता के मामले को लेकर पहले जुबेर खान ने अपनी पत्नी और पूर्व विधायक सफिया पर जुबानी तीर चलाए। […]

अलवरApr 17, 2024 / 12:16 am

mohit bawaliya

चुनाव से तीन दिन पहले मंगलवार को अलवर कांग्रेस में क्लेश हो गया। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के दौरान रामगढ़ विधायक जुबेर खान से पुलिस की ओर से की गई अभद्रता के मामले को लेकर पहले जुबेर खान ने अपनी पत्नी और पूर्व विधायक सफिया पर जुबानी तीर चलाए। उन्होंने पत्नी से कहा कि सफिया तुम भडक़ाने का काम मत करो और मुझे कलंक का रावण मत बनाओ।
अभद्रता मामले में प्रदर्शन से पहले मोतीडूंगरी स्थित कार्यालय पर बैठक हुई थी। बैठक में पूर्व विधायक सफिया ने टीकाराम जूली से सवाल किया कि आप या किसी बड़े नेता के साथ ऐसा होता तो क्या करते? इस पर जुबेर खान ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कलंक का कारण रावण मुझे बनाना चाहते हो? जो व्यक्ति कांग्रेस, सोनिया, राहुल और प्रियंका से हमदर्दी रखता है। पूरा जीवन पार्टी के लिए दे दिया, उसे इस कलंक का रावण बनाना चाहते हो। मैं सफिया से भी कहता हूं कि तुम जिम्मेदार हो। भडक़ाने का काम मत करो, ये अच्छी बात नहीं है। पूरे लोग संघर्ष कर रहे हैं। दो दिन का चुनाव बचा है। मेरे नाम से चुनाव को बर्बाद करना चाहते हो। जुबेर की अंतिम दिनों में हत्या करने में लगे हो।

Home / Alwar / कांग्रेस में फूट, जुबेर ने पत्नी से कहा- भडक़ाने का काम मत करो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो