scriptसावधान अलवर! अभी जिले में बरकरार है कोरोना का खतरा, सदिग्धों की संख्या है 1700 से ज्यादा, आप भी जानिए | Coronavirus : More Than 1700 Suspected Of Coronavirus In Alwar | Patrika News
अलवर

सावधान अलवर! अभी जिले में बरकरार है कोरोना का खतरा, सदिग्धों की संख्या है 1700 से ज्यादा, आप भी जानिए

. अलवर जिले में कोरोना संदिग्ध अधिक हैं। जिसके कारण वायरस के संक्रमण का खतरा भी ज्यादा है।

अलवरMar 29, 2020 / 01:13 pm

Lubhavan

Coronavirus : More Than 1700 Suspected Of Coronavirus In Alwar

सावधान अलवर! अभी जिले में बरकरार है कोरोना का खतरा, सदिग्धों की संख्या है 1700 से ज्यादा, आप भी जानिए

अलवर. अलवर जिले में कोरोना संदिग्ध अधिक हैं। जिसके कारण वायरस के संक्रमण का खतरा भी ज्यादा है। हालांकि अभी तक 62 से व्यक्तियों की जांच में कोई भी पॉजीटिव नहीं मिला है। शनिवार शाम 6 बजे तक 15 जनों की सैंपल जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव ही मिली है। लेकिन, 17 मरीज और नए आ गए हैं। इस तरह शनिवार को भी अस्पताल में 26 से मरीज भर्ती रहे। अब तक कुल 88 जने आइसोलेशन वार्ड में पहुंच चुके हैं। 62 की जांच रिपोर्ट आने के बाद शेष की आगामी दो दिनों में आ सकेगी। जिले में पिछले करीब दस दिनों से यही सिलसिला जारी है।
संदिग्ध मरीज देर रात तक आ रहे

प्रमुख चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि अस्पताल में देर रात तक संदिग्ध मरीज आते हैं। जिले भर में चिकित्सकों को क्षेत्रवार जिम्मेदारी दे रखी है। कंट्रोल रूम पर सूचना आने के तुरंत बाद टीम मौके पर जाती है। अब तो बहुत से लोग खुद ही कंट्रोल रूम में सूचित कर देते हैं। जो भी कोई बाहर से आया है तो उस पर निगरानी भी रखी जाती है। ताकि किसी एक व्यक्ति में संक्रमण हो तो फैलने से पहले उसे भर्ती किया जा सके।
1705 से अधिक होम आइसोलेशन में

जिले में 1 हजार 705 से अधिक व्यक्ति होम आइसोलेशन में हैं। जिनको प्रशासन ने सख्ती से कहा है कि 28 दिनों तक घर में ही रहें। घर से बाहर निकलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इनमें से 408 व्यक्ति विदेश से आए हैं। विदेश से आने वाले लोगों के जरिए ही संक्रमण फैला है। होम आइसोलेशन में रहें और किसी भी तरह के लक्षण हों तो तुरंत सूचना दें।

Home / Alwar / सावधान अलवर! अभी जिले में बरकरार है कोरोना का खतरा, सदिग्धों की संख्या है 1700 से ज्यादा, आप भी जानिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो