scriptअलवर : इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर रची थी यह कहानी, अब कोर्ट ने सुनाया इतने वर्ष का कठोर कारावास | Court Pronounced Verdict In Wife Murder Case In Alwar | Patrika News
अलवर

अलवर : इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर रची थी यह कहानी, अब कोर्ट ने सुनाया इतने वर्ष का कठोर कारावास

इस व्यक्ति ने 2016 में अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी, न्यायालय ने इस मामले में सजा सुनाई है।

अलवरJan 19, 2019 / 01:23 pm

Hiren Joshi

Court Pronounced Verdict In Wife Murder Case In Alwar

अलवर : इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर रची थी यह कहानी, अब कोर्ट ने सुनाया इतने वर्ष का कठोर कारावास

अपर जिला एवं सैशन न्यायाधीश सीमा जुनेजा ने पत्नी की हत्या के आरोपी पति को दस वर्ष का कठोर कारावास एवं एक लाख रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई है।

अपर लोक अभियोजक मनीष गुप्ता ने बताया कि मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के बालेटा गांव निवासी पप्पूराम मीना ने राजगढ़ थाने में 7 जून 2016 को मामला दर्ज कराया कि 6 जून 2016 को उसका छोटा भाई जयराम मीना व उसकी पत्नी बुगली देवी उर्फ कविता राजगढ़ कस्बे से खरीदारी कर रात करीब आठ बजे बाइक से ग्राम कोठारी का बास माचाड़ी जा रहे थे। रास्ते में राजगढ़- माचाड़ी मार्ग पर वनखंडी गोशाला मोड के पास अज्ञात हमलावरों ने कट्टा व चाकूओं से उन पर हमला कर दिया और घसीटते हुए ग्रेवल सडक़ पर काफी दूर तक ले गए। वहां लूटपाट की।
हमलावरों ने बुगली देवी के सोना -चांदी के जेवरात लूट लिए तथा गोली व चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। उसके भाई जयराम की जेब में रखे 22 हजार रुपए लूट लिए एवं उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की तो यह कहानी झूठी निकली और पति ही महिला का असली हत्यारा निकला। इस पर पुलिस ने बुगली उर्फ कविता की हत्या के आरोप में पति जयराम मीना को गिरफ्तार कर न्यायालय में आरोप पत्र पेश किया।

Home / Alwar / अलवर : इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर रची थी यह कहानी, अब कोर्ट ने सुनाया इतने वर्ष का कठोर कारावास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो