scriptअलवर में पार्षदों ने यूआईटी पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, कही यह बड़ी बात | CRACK PIPELINE FITTING IN SEWERAGE LINE | Patrika News
अलवर

अलवर में पार्षदों ने यूआईटी पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, कही यह बड़ी बात

अलवर मेें पार्षदों ने यूआईटी पर सीवरेज लाइन मे के्रक पाइपलाइन डालने का आरोप लगाया है।

अलवरApr 12, 2018 / 03:06 pm

Prem Pathak

CRACK PIPELINE FITTING IN SEWERAGE LINE
अलवर. शहर के खुदनपुरी में पिछले तीनों से सीवरेज लाइन में काम लिए जा रहे पाइप व अन्य सामग्री को घटिया बताकर हो हर विरोध बुधवार को भी जारी रहा। जब सीवरेज लाइन के अन्दर से पाइप को निकलवाया तो पाइप को क्रेक बताया गया।
जबकि यूआईटी के अधिकारी कह रहे हैं कि पाइप सही मिला है। हालांकि आमजन ने पाइप के नीचे चार की बजाय देा इंच ही रोड़ी मिलना बताया। जबकि अधिकारी इससे भी साफ इनकार करते रहे।
जेईएन का विरोध, वापस जाना पड़ा

खुदनपुरी में जब जोहड़ के पास जनता का विरोध हुआ। इसके बाद एलएनटी कम्पनी ने एक जगह सीवर लाइन में डाला जा चुका पाइप निकालकर दिखाया। जिसे लोगों ने कहा यह क्रेक है। जबकि यूआईटी व एलएनटी के अधिकारी मानने को तैयार नहीं हुए। जबकि पाइप के नीचे डाली जा रही रोडिय़ों को भी शर्तों के अनुसार कम बताया।
इस तरह पिछले तीन दिनों से खुदनपुरी क्षेत्र में सीवरेज लाइन में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किए जाने के आरोप लग रहे हैं।
पार्षदों ने कहा- घोटाला

पार्षद सुरजीत सिंह, कपिलराज शर्मा ने कहा कि घटिया निर्माण हो रहा है। अधिकारियों की मिलीभगत से काम चल रहा है। सीवर लाइनें डालने के बाद में जनता को भुगतना पड़ेगा।
पाइप सही मिले

पाइप क्रेक नहीं है। अन्दर से निकाला पाइप भी सही मिला है। बाहर तो कोई पाइप क्रेक हो सकता है। लेकिन उसका काम में नहीं लिया गया।
– अशोक मदान, एक्सईएन, यूआईटी अलवर

Home / Alwar / अलवर में पार्षदों ने यूआईटी पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, कही यह बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो