scriptरात को पानी पीने के बहाने घर में घुसे दो जने, महिला को पकड़कर खींचे अश्लील फोटो और सोशल मीडिया पर डाल दिए | Crime in Alwar : People Posted Vulgar photo Of Lady On Social Media | Patrika News
अलवर

रात को पानी पीने के बहाने घर में घुसे दो जने, महिला को पकड़कर खींचे अश्लील फोटो और सोशल मीडिया पर डाल दिए

दोनों घर में घुस गए फिर महिला के साथ जबरदस्ती कर अश्लील फोटो खींच लिए और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए।

अलवरFeb 28, 2020 / 04:31 pm

Lubhavan

Crime in Alwar : People Posted Vulgar photo Of Lady On Social Media

रात को पानी पीने के बहाने घर में घुसे दो जने, महिला को पकड़कर खींचे अश्लील फोटो और सोशल मीडिया पर डाल दिए

अलवर. अलवर जिले के राजगढ़ में रात को घर में घुसकर एक महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसकी अश्लील फोटो लेने और उक्त फोटो को सोशल साइट पर डालने की धमकी देकर दो लाख रुपए की मांग करने का मामला सामने आया है।
पुलिस ने बताया कि क्षेत्र निवासी एक व्य्यक्ति ने राजगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया कि उसकी पत्नी व बच्चा गांव में रहते है। करीब दो माह पहले दो जने उसके गांव आए और पानी पीने के बहाने उसके घर में आ गए। इसके करीब एक माह बाद ये दोनों रात करीब ग्यारह बजे फिर उसके घर आए। इस दौरान उसके घर पर उसकी पत्नी व बच्चा अकेला था। दोनों ने उसके बच्चे को उठा लिया और जान से मारने की धमकी देकर उसकी पत्नी की अश्लील फोटोज ले लिए।
उक्त फोटोज के एवज में उसकी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने लगे। उसके मना करने पर उन्होंने उक्त फोटोज को सोशल साइट पर डाल दिया। इसके बाद उसके पास फोन आया कि तुम्हारी पत्नी के फोटोज हमने सोशल साइट पर डाल दिए है यदि दो लाख रुपए नही दोगे तो और जगह भी डाल दूंगा और सारी जगह बदनाम कर दूंगा। इन लोगों ने धमकी देते हुए कहा कि मौका मिलने पर उसे व उसके बच्चों को जान से खत्म करने की भी धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Alwar / रात को पानी पीने के बहाने घर में घुसे दो जने, महिला को पकड़कर खींचे अश्लील फोटो और सोशल मीडिया पर डाल दिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो