scriptघर की घंटी बजाकर पूछा, राकेश है क्या? और फिर चेन लेकर भाग गए बदमाश | Criminals Chain Snatching In House In Alwar | Patrika News
अलवर

घर की घंटी बजाकर पूछा, राकेश है क्या? और फिर चेन लेकर भाग गए बदमाश

Crime In Alwar : इन दिनों अपराध बढ़ रहा है, महिलाएं घर में भी सुरक्षित नहीं है।

अलवरNov 12, 2019 / 03:12 pm

Lubhavan

Criminals Chain Snatching In House In Alwar

घर की घंटी बजाकर पूछा, राकेश है क्या? और फिर चेन लेकर भाग गए बदमाश

अलवर. घर के अंदर भी चेन पहनने वाली महिलाएं सुरक्षित नहीं है। सोमवार को एनईबी क्षेत्र के भीम नगर में बदमाश महिला के घर आकर गले से सोने की चेन छीनकर भाग गए। घटना को जानने के बाद आप भी सावधान हो जाएं। मामला सोमवार दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे का है। भीम नगर में एक बाइक पर दो युवक आए। जिन्होंने घर की घंटी बजा कर आवाज दी कि राकेश है क्या?। अन्दर से महिला आई। जिसने आकर इतना ही पूछा था कि कहां से आए हैं?। तभी बदमाश ने महिला के गले पर झपट्टा मारा। करीब सवा तोले की चेन छीनकर भाग गए।
पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची। लेकिन, बदमाशों तक नहीं पहुंच सकी। घटना के दौरान एक बदमाश मोटरसाइकिल लेकर खड़ा रहा। दूसरा घर में आया। चेन छीनकर मोटरसाइकिल से दोनों फरार हो गए। महिला के चिल्लाने के बाद आसपास के लोग आए लेकिन, तब तक वे फरार हो गए।
सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद

पुलिस ने बताया कि घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। लेकिन, जिस घर में कैमरे लगे हैं अब वह घर बंद है। यदि सीसीटीवी कैमरे चालू मिले तो बदमाशों को पकडऩे में आसानी होगी।
घटना के बाद सोचने को मजबूर

इस घटना के बाद महिलाएं सोचने को मजबूर हो गई कि घर के अन्दर भी सुरक्षित नहीं हैं। घर आकर बदमाश चेन छीनकर ले जाने लगे हैं। जिससे लगता है शहर में अपराधी बेखौफ हैं।

Home / Alwar / घर की घंटी बजाकर पूछा, राकेश है क्या? और फिर चेन लेकर भाग गए बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो