scriptपशुओं की तलाश में घर से जंगल गए व्यक्ति का मिला शव | Dead body of a person found in the forest | Patrika News
अलवर

पशुओं की तलाश में घर से जंगल गए व्यक्ति का मिला शव

अलवर जिले के बानसूर क्षेत्र में दो दिन पहले अपने पशुओं की तलाश में घर से निकले व्यक्ति का शव गुरुवार को जंगल के रास्ते में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला।

अलवरMay 23, 2024 / 07:33 pm

Suman Saurabh

Dead body of a person found in the forest

Demo Photo

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के बानसूर क्षेत्र के बहराम का बास में दो दिन पहले अपने पशुओं की तलाश में घर से निकले व्यक्ति का शव गुरुवार (23 मई) को जंगल के रास्ते में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। प्राप्त जानकारी के अनुसार बहराम का बास के रहने वाले हनुमान यादव (55) दो दिन पहले पशुओं की तलाश में जंगल में गए थे। इसी दौरान लेकड़ी के पास जोहड़ के जंगल में जंगली जानवरों ने उन्हें कथित रूप से अपना शिकार बना लिया।

बेटे रोशन यादव ने बताया,“ तीन चार दिन पहले हमारे दो पशु खो गए थे। जिनकी तलाश करते हुए पिता 21 मई को लेकडी के जंगल में चले गए। लेकिन दो दिन तक उनके बारे में कोई खबर नहीं मिली। आज सुबह हम लोग जंगल तलाश करने पहुंचे तो जंगल के रास्ते में पिता का शव पड़ा मिला। इसकी सूचना पर, वन विभाग की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।”

वन अधिकारी दिलीप कुमार ने बताया,“ हम आज सुबह सूचना पर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वन्य जीव के हमले से मौत की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट पर ही होगी। अगर वन्य जीव के हमले से मौत होने की पुष्टि होती है तो पांच लाख रुपए तक की अनुग्रह राशि विभाग की ओर से दी जाएगी। घटना की सूचना उच्च अधिकारियों को दे दी गई है।

Hindi News/ Alwar / पशुओं की तलाश में घर से जंगल गए व्यक्ति का मिला शव

ट्रेंडिंग वीडियो