scriptपत्नी संग मंत्री शिवराज सिंह चौहान की रेल यात्रा, ट्रेन में भी मामा का जुदा अंदाज, देखें Video | Minister Shivraj Singh Chouhan train journey with his wife sadhna singh unique style even in train see video | Patrika News
भोपाल

पत्नी संग मंत्री शिवराज सिंह चौहान की रेल यात्रा, ट्रेन में भी मामा का जुदा अंदाज, देखें Video

Shivraj Singh Chouhan train journey : ट्रेन यात्रा करके दिल्ली से भोपाल आ रहे शिवराज सिंह चौहान के यात्रा के दौरान भी अलग अंदाज देखने को मिल रहे हैं। कभी वो अपने भांजे-भांजियों से दुलार करते, उनके साथ सेल्फी खिंचाते नजर आ रहे हैं तो कहीं ट्रेन में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों के साथ अलग-अलग मुद्दों पर बातचीत कर रहे हैं।

भोपालJun 16, 2024 / 12:59 pm

Faiz

Shivraj Singh Chouhan train journey
Shivraj Singh Chouhan train journey : अपने कामों के साथ साथ जुदा अंदाज के लिए देशभर में खास पहचान रखने वाले केंद्रीय कृषि मंत्री और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस समय दिल्ली से भोपाल लौट रहे हैं। मिनिस्टर बनने के बाद शिवराज अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ शताब्दी एक्सप्रेस में सवार होकर भोपाल आ रहे है। यात्रा के दौरान भी शिवराज के लगातार अलग-अलग अंदाज सामने आ रहे हैं।
कभी शिवराज अपने भांजे-भांजियों से दुलार करते, उनके साथ सेल्फी खिंचाते नजर आ रहे हैं तो कहीं ट्रेन में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों के साथ अलग-अलग मुद्दों पर बातचीत करते दिख रहे हैं। इस दौरान वो लोगों के साथ अपनी नई पारी की रणनीतियों पर भी चर्चा करते दिख रहे हैं।

ट्रेन से यात्रा बनी चर्चा का विषय

आपको बता दें कि, मोदी कैबिनेट में मिनिस्टर बनने के बाद ये पहली बार है, जब शिवराज सिंह चौहान भोपाल लौट रहे हैं। कुछ न कुछ अनोखा करके अचानक ट्रेंड में आ जाने वाले शिवराज सिंह चौहान ने जब ट्रेन से भोपाल जाने की इच्छा जताई तो ये भी चर्चा का विषय बन गया। फिलहाल, शिवराज पत्नी साधना सिंह के साथ शताब्दी एक्सप्रेस में सवार होकर भोपाल की तरफ बढ़ रहे हैं। ऐसे में दिल्ली से भोपाल के बीच में पड़ने वाले सभी रेल्वे स्टेशनों पर भाजपा कार्यकर्ताओं और शहरवासियों द्वारा उनका स्वागत किया जा रहा है तो वहीं केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार भोपाल आने पर उनके भव्य स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं।
यह भी पढ़ें- कैबिनेट मिनिस्टर शिवराज सिंह चौहान का आज भोपाल में ग्रैंड वेलकम, इन रास्तों से गुजरेगा भव्य रोड शो

मामा का अलग अंदाज

इधर, भोपाल में शिवराज सिंह चौहान के आगमन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। हजारों की संख्या में प्रदेशभर से आए भाजपा कार्यकर्ता और शहरवासी मामा का ग्रैंड वेलकम करने को बेकरार हैं। भरातीय रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार, शताब्दी एक्सप्रेस दोपहर 2.15 मिनट पर भोपाल स्टेशन पर पहुंचेगी। यहीं से शिवराज सीधे पांच किलोमीटर दूर स्थित भाजपा कार्यालय के लिए निकलेंगे। इस दौरान 65 जगहों पर उनके लिए स्वागत मंच लगाए गए हैं। जानकारी ये भी आई है कि इस दौरान हर स्वागत मंच पर उन्हें फूलों की माला पहनाकर राजधानी आगमन पर स्वागत किया जाएगा। साथ ही, पूरे रास्ते उनपर पुष्प वर्षी की जाएगी। बता दें मध्य प्रदेश के सभी छह केंद्रीय मंत्री आज शाम को पहली बार भोपाल आ रहे हैं। प्रदेश भाजपा कार्यलय में सभी का स्वागत होगा।

Hindi News/ Bhopal / पत्नी संग मंत्री शिवराज सिंह चौहान की रेल यात्रा, ट्रेन में भी मामा का जुदा अंदाज, देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो