scriptधोखाधड़ी के मामले में चंडीगढ़-उदयपुर पुलिस का वांछित अपराधी गिरफ्तार | Desired criminal of Chandigarh-Udaipur police arrested in case of fra | Patrika News
अलवर

धोखाधड़ी के मामले में चंडीगढ़-उदयपुर पुलिस का वांछित अपराधी गिरफ्तार

बहरोड़ पुलिस ने किया उदयपुर पुलिस के हवाले

अलवरOct 15, 2019 / 03:00 am

Pradeep

धोखाधड़ी के मामले में चंडीगढ़-उदयपुर पुलिस का वांछित अपराधी गिरफ्तार

धोखाधड़ी के मामले में चंडीगढ़-उदयपुर पुलिस का वांछित अपराधी गिरफ्तार

अलवर/बहरोड़. कस्बे में सोमवार को पुलिस ने नाकाबन्दी के दौरान धोखधड़ी व गबन के मामले में चंडीगढ़ व उदयपुर पुलिस का वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को उदयपुर पुलिस के हवाले कर दिया है।
डीएसपी अतुल साहू ने बताया कि सोमवार शाम उदयपुर पुलिस की स्पेशल टीम ने पुलिस को सूचना दी कि एक वांछित अपराधी टोयोटा कंपनी की गाड़ी में जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहा है। इस पर पुलिस ने हाइवे पर जागुवास चौक पर वाहनों की नाकाबंदी कर सघन जांच शुरू की तो उसी समय बताई गई गाड़ी आती दिखाई दी। नाकाबंदी को देखकर गाड़ी में सवार चालक भागने लगा। जिस पर थानाधिकारी ने लगभग एक किलोमीटर तक पीछा कर युवक को पकड़ा और उसे थाने में लाकर पूछताछ की। पूछताछ में उदयपुर पुलिस द्वारा दी गई सूचना वाला युवक ही निकला। जिसके पास से एक गाड़ी,चार मोबाइल फोन,फर्जी आईडी और तीन चार एटीएम कार्ड के साथ ही दो लाख साठ हजार रुपए बरामद किए। पकड़े गए युवक की पहचान गुरुप्रीत सिंह के रूप में हुई जो गबन व धोखाधड़ी के मामले में वांछित अपराधी चल है। इसकी सूचना उदयपुर पुलिस की स्पेशल टीम को दी। जिस पर उदयपुर पुलिस की टीम ने बहरोड़ थाने पर पहुंचकर गबन व धोखाधड़ी के आरोपी को अपने साथ उदयपुर ले गई। डीएसपी अतुल साहू ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति पर चंडीगढ़ में धोखाधड़ी के कई मामले चल रहे हंै जिनमें वह वांछित है। वहीं पकड़ा गया आरोपी गुरुप्रीत सिंह पूर्व में धोखाधड़ी व गबन के मामलों में चार पांच साल जेल की सजा भी काट चुका है।

Home / Alwar / धोखाधड़ी के मामले में चंडीगढ़-उदयपुर पुलिस का वांछित अपराधी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो