scriptअलवर ला रहे थे 27 लाख रुपए कीमत का गांजा, गांजे की गंध के कारण धौलपुर पुलिस ने रोका, अलवर का आरोपी गिरफ्तार | Dholpur Police Arrest Illegal Marijuana Smugglers Carrying To Alwar | Patrika News
अलवर

अलवर ला रहे थे 27 लाख रुपए कीमत का गांजा, गांजे की गंध के कारण धौलपुर पुलिस ने रोका, अलवर का आरोपी गिरफ्तार

Illegal Marijuana Smuggling : अलवर ला रहे 182 किलो गांजे को पुलिस ने पकड़ लिया। गांजे की कीमत 27 लाख रुपए बताई जा रही है।

अलवरAug 24, 2019 / 11:07 am

Sujeet Kumar

Dholpur Police Arrest Illegal Marijuana Smugglers Carrying To Alwar

अलवर ला रहे थे 27 लाख रुपए कीमत का गांजा, गांजे की गंध के कारण धौलपुर पुलिस ने रोका, अलवर का आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार को सागरपाड़ा चेकपोस्ट पर नाकेबंदी के दौरान एक खाली ट्रक से करीब 27 लाख रुपए कीमत का 91 पैकेट में भरा 182 किलो गांजा जब्त किया है। कोतवाली थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक चतरसिंह पुत्र रामेश्वर गुर्जर निवासी किशनपुरा नदबई, भरतपुर तथा खलासी ओमी उर्फ ओमप्रकाश पुत्र कैलाश यादव निवासी पूनखर थाना मालाखेड़ा को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में खलासी ने बताया कि वह गांजे को उड़ीसा में भुवनेश्वर के पास से लेकर आए हैं। गांजा उसके गांव पुनखर निवासी राहुल उर्फ रोहिताश्व ने मंगाया है और इसकी आपूर्ति घनश्याम गुर्जर निवासी बहरोड़ को करनी है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
बॉक्स में छिपा रखे थे पैकेट

आरोपितों ने गांजे के पैकेट बॉक्सों में छिपा रखे थे। पुलिस ने 33 पैकेट चालक-खलासी की सीट के पीछे से, 50 ट्रक के ऊपर बने डाले से तथा 8 पैकेट फंटा बॉक्स से जब्त किए हैं। एक किलो की कीमत करीब 15000 रुपए आंकी गई है।
हो सकता है रैकेट का खुलासा

कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि इतने प्रदेशों को पार कर गांजे की स्मगलिंग हो रही है। आरोपितों से पूछताछ में बड़े रैकेट का खुलासा हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो