scriptबानसूर में बेखौफ कर रहे तमंचे पर डिस्को, युवक ने की हर्ष फायरिंग | Disco on firearms in Bansoor, the youth fired with joy | Patrika News
अलवर

बानसूर में बेखौफ कर रहे तमंचे पर डिस्को, युवक ने की हर्ष फायरिंग

खुलेआम फायरिंग और बंधक बनाकर मारपीट करने वाला गिरोह सक्रिय

अलवरJan 24, 2022 / 01:55 am

Kailash

बानसूर में बेखौफ कर रहे तमंचे पर डिस्को, युवक ने की हर्ष फायरिंग

बानसूर में बेखौफ कर रहे तमंचे पर डिस्को, युवक ने की हर्ष फायरिंग

अलवर. पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय खुलने के बाद भी बानसूर क्षेत्र में अपराधी बेलगाम है। क्षेत्र में खुलेआम फायरिंग, बंधक बनाकर मारपीट की घटनाएं और गैंगवार पनपने लगा है। इसके साथ ही फायरिंग कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर वर्चस्व जमाने का ट्रैंड भी तेजी से बढ़ रहा है। पिछले एक साल में बानसूर में कई वारदातें हो चुकी है। कुछ माह पूर्व कस्बे के बीच बाजार में फायरिंग, बानसूर बाइपास पर जमीन पर कब्जे को लेकर फायरिंग, ठेके के बाहर खड़ी गाड़ी को आग के हवाले करना, गूंता रोड पर कोचिंग छात्र पर फायरिंग की घटना हुई। वहीं समारोह में हवाई फायर कर दहशत फैलाने के मामले भी बढ़ रहे हैं। क्षेत्र में कानून व्यवस्था की यह केवल बानगी है, अपराधों की फेहरिस्त लंबी है। बढ़ते अपराधों के कारण क्षेत्र की जनता में भी खौफ है।
इधर, हरसौरा थाने के एक गांव का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा हैं। वीडियो में एक युवक अपने साथियों के साथ डांस करते हुए हवाई फायर कर रहा है। वीडियो किस गांव का है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है। जानकारी के अनुसार वीडियो हरसौरा थाने के एक गांव का बताया जा रहा है इसमें कुआं पूजन प्रोग्राम में डांस करते हुए युवक फायरिंग कर रहा है। बानसूर के साथ ही हरसौरा थाना इलाके में भी सोशल मीडिया पर फायरिंग करने के वीडियो वायरल करने का चलन बढ़ रहा है इस थाने क्षेत्र में पूर्व में भी सोशल मीडिया पर मारपीट व फायरिंग के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं।

अपराध पर नियंत्रण करेंगे
&बानसूर में अभी कार्यभार संभाला है। सभी मामलों की गहनता से पड़ताल की जा रही है। अपराधियों की पहचान कर सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आमजन के सहयोग से क्षेत्र में अपराध पर नियंत्रण करेंगे।
मृत्युंजय मिश्रा,
पुलिस उपाधीक्षक, बानसूर
हाथ-पैर बांधकर ताबड़तोड़ डंडे बरसाने वाले बदमाश अब तक फरार, घायल भर्ती
बानसूर ञ्च पत्रिका. सोशल मीडिया पर एक युवक के हाथ पैर बांधकर लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई करने वाले आरोपियों का अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने इस मामले में चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश के लिए धड़ पकड़ शुरू कर दी है। पुलिस की ओर से आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। गौरतलब है कि शनिवार को बानसूर क्षेत्र का एक वीउियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक युवक के हाथ पैर बांधकर चार लोग लाठी-डंडों से बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं। युवक जोर जोर से चिल्लाकर कर माफ करने की गुहार भी कर रहा है लेकिन बदमाश बुरी तरह से मारपीट कर लहूलुहान हालत और अधमरी अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। युवक के हाथ-पैर में कई फ्रैक्चर आए हैं। मारपीट से घायल पीडि़त युवक की पहचान राहुल सराधना के रूप में हुई है। युवक क्षेत्र के गिरुड़ी गांव के समीप का निवासी है। घटना श्यामपुरा के समीप की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार राहुल सराधना ने सोशल मीडिया पर कमेंट कर दिया था, जिससे नाराज होकर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।
ताबड़तोड़ डंडे बरसाए, सिर पर लातें मारी : बदमाशों ने युवक के पैर बांधकर जमीन पर बैठा दिया और फिर ताबड़तोड़ डंडे बरसाए। गाली-गलौच करते हुए लगातार काफी देर तक पीटा। बदमाशों ने इतना मारा कि डंडे टूट गए। मारपीट के बाद युवक घायल होकर अधमरी हालत में लेट गया। युवक को बोलने की स्थिति में भी नहीं छोड़ा।

बल्लू बालास गैंग ने की मारपीट : वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। वीडियो बल्लू बालास गैंग के सदस्यों का बताया जा रहा है। इधर बालास गैंग का सरगना बल्लू सहित गैंग के सदस्य पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं। 4 माह पूर्व भी एक शादी समारोह में बल्लू बालास डांस करते और फायरिंग करते हुए दिखाई दिया था लेकिन गैंग अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है। वहीं लोगों में वीडियो वायरल होने के बाद दहशत बनी हुई हैं। क्षेत्र में ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।
लेकिन इन पर अभी तक पुलिस की ओर से ठोस कार्रवाई नहीं हुई जिससे इनके हौसले बुलंद हैं।

Home / Alwar / बानसूर में बेखौफ कर रहे तमंचे पर डिस्को, युवक ने की हर्ष फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो