scriptशराबी की झूठी सूचना ने पुलिस की कराई मशक्कत | False information of alcoholic got police's trouble | Patrika News
अलवर

शराबी की झूठी सूचना ने पुलिस की कराई मशक्कत

पुलिस कंट्रोल रूम पर गुरुवार दोपहर आए एक फोन ने पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फुला दिए। पुलिस अधिकारी तत्काल दौडकऱ मौके पर पहुंचे। पड़ताल में घटना झूठी निकलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। वहीं, झूठी सूचना देने वाले शराबी युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

अलवरAug 08, 2019 / 10:25 pm

Dharmendra Adlakha

False information of alcoholic got police's trouble

शराबी की झूठी सूचना ने पुलिस की कराई मशक्कत

पुलिस कंट्रोल रूम पर गुरुवार दोपहर आए एक फोन ने पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फुला दिए। पुलिस अधिकारी तत्काल दौडकऱ मौके पर पहुंचे। पड़ताल में घटना झूठी निकलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। वहीं, झूठी सूचना देने वाले शराबी युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, शराब के नशे में धुत एक युवक ने गुरुवार दोपहर करीब सवा एक बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर दिया। युवक ने पुलिस को सूचना दी कि शहर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित फूटी खेल रामा की चक्की के पास से बाइक सवार दो व्यक्ति पांच साल की एक बच्ची को बोरे में भरकर ले गए
पुलिस कंट्रोल रूम ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस अधिकारियों को दी। इससे अधिकारियों में हडक़म्प मच गया। अधिकारी मौके पर रवाना हो ही रहे थे कि इतने में शराबी युवक ने दुबारा पुलिस कंट्रोल पर फोन मिला दिया और बोला कि बच्ची को छोडकऱ बाइक सवार आदमी फरार हो गए।
तत्काल शहर में पुलिस नाकेबंदी शुरू करा दी गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़ और कोतवाल कन्हैयालाल चौधरी जाप्ते के साथ दीवानजी का बाग फूटी खेल इलाके में पहुंचे और घटना के बारे में पड़ताल की। आसपास लोगों से पड़ताल करने पर सूचना झूठी होने की पुष्टि हुई।
इसके बाद पुलिस सूचना देने वाले युवक दीवानजी का बाग फूटी खेल निवासी सोनू उर्फ कालू (30) पुत्र किशनलाल गुर्जर के घर पहुंची। युवक सोनू उर्फ कालू नशे में धुत मिला। जिसे पुलिस शांतिभंग में गिरफ्तार कर कोतवाली थाने ले आई। इस झूठी सूचना के कारण पुलिस को करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत करनी पड़ी।झूठी सूचना थीपुलिस कंट्रोल रूम पर गुरुवार दोपहर एक शराबी युवक ने फोन कर पांच साल की बच्ची के अपहरण की झूठी सूचना दे दी।
पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और नाकेबंदी कराई गई। पुलिस पड़ताल में घटना झूठी निकली। पुलिस झूठी सूचना देने वाले युवक को पकडकऱ थाने ले आई। – पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय), अलवर।

Home / Alwar / शराबी की झूठी सूचना ने पुलिस की कराई मशक्कत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो