scriptप्रधानमंत्री मोदी को लेकर राजस्थान के इस पूर्व विधायक ने कह दी ये बात, वीडियो हो रहा वायरल | former MLA controversial statement against PM Modi in Alwar | Patrika News
अलवर

प्रधानमंत्री मोदी को लेकर राजस्थान के इस पूर्व विधायक ने कह दी ये बात, वीडियो हो रहा वायरल

पीएम मोदी के निजी जीवन को लेकर कटाक्ष, विवादित बोल हो रहे वायरल
 

अलवरApr 30, 2019 / 11:14 am

Nidhi Mishra

former MLA controversial statement against PM Modi in Alwar

former MLA controversial statement against PM Modi in Alwar

अलवर/ रामगढ़। रामगढ कस्बे के तहसील रंगमंच पर सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी जितेन्द्र सिंह ( Bhanwar Jitendra Singh ) के समर्थन में आयोजित सभा में पूर्व विधायक जुबेर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी जीवन को लेकर लगभग वही विवादित बोल बोले, जिस पर पिछले दिनों जिला निर्वाचन अधिकारी ने उन्हें नोटिस जारी किया था। कांग्रेस नेता जुबेर खां ( zuber khan ) ने प्रधानमंत्री मोदी ( PM Narendra Modi ) के निजी जीवन को लेकर विवादित टिप्पणी की। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को टटलूबाज भी बताया। उनके ये विवादित बोल वायरल भी हो रहे हैं।
उधर, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि संभावित हार के डर से कांग्रेस नेता मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। जुबेर खान कांग्रेस की संस्कृति को आगे बढ़ा रहे हैं। प्रदेश की जनता सब देख रही है, कांग्रेस को पाप की सजा देगी। कांग्रेस में देश के प्रधानमंत्री को अपमानित करने का फैशन बन गया है, एक परिवार को खुश करने के लिए औछे बयान देते हैं। ऐसे विवादित बोल पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेकर उन्हें चुनाव प्रचार से दूर करना चाहिए। दुनिया के साथ छलावा किया। सभा के दौरान दिए भाषण पर कायम रहते हुए पूर्व विधायक जुबेर खान ने बताया कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री देसी भाषा में टटलू बाज हैं, वह कहता कुछ है और करता कुछ है। उन्होंने दुनिया के साथ छलावा किया, मैंने स्टेज पर पूरी व्याख्या की थी कि वह क्यों टटलू बाज है?
आपको बता दें कि फिलहाल देश में लोकसभा चुनाव ( Loksabha election 2019 ) चल रहे हैं। चार चरण पूरे हो चुके हैं। तीन बाकी हैं। राजस्थान में पहला चरण सोमवार को पूरा हो गया, वहीं अगला चरण 6 मई को होना है। प्रदेश की 13 सीटों पर मतदान हो चुका है। 12 सीटों पर मतदान बाकी है। वहीं जाहिर सी बात है कि चुनाव के दौरान इस तरह के आरोप प्रत्यारोप पार्टियों के बीच होना आम है।

Home / Alwar / प्रधानमंत्री मोदी को लेकर राजस्थान के इस पूर्व विधायक ने कह दी ये बात, वीडियो हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो