scriptअलवर जिले में तूफान की वजह से यह दीवार गिरने से बालक की हो गई दर्दनाक मौत | Heavy storm and rain in raini area of alwar | Patrika News
अलवर

अलवर जिले में तूफान की वजह से यह दीवार गिरने से बालक की हो गई दर्दनाक मौत

अलवर के रैणी क्षेत्र में तूफान आने से एक घर की दीवार टूट गई। इससे एक बालक की मौत हो गई।

अलवरJun 19, 2018 / 04:04 pm

Prem Pathak

Heavy storm and rain in raini area of alwar

अलवर जिले में तूफान की वजह से यह दीवार गिरने से बालक की हो गई दर्दनाक मौत

अलवर जिले के रैणी सहित आसपास के गांव डेरा, भजेडा, रामपुरा व परबैणी में सोमवार सुबह करीब सवा ग्यारह बजे अचानक बारिश के साथ तूफान आने से क्षेत्र में सैकडों पेड़, पच्चीस से अधिक विद्युत लाइन के खम्भे व होर्डिंग धराशाई हो गए। वहीं मकान की दीवार गिरने से एक बालक की मौत हो गई।
इसके अलावा कईमकानों की दीवार ढह गई। जिससे कई लोग घायल हो गए। तूफान का वेग इतना अधिक था की टीन शेड व पक्के निर्माण धराशाई होते दिखाई दिए। टीन हवा में उडकऱ दूर जाकर गिरी। वहीं कस्बे के हातोज रोड स्थित जोधाला की ढाणी में पक्के कमरे की दीवार ढहकर से चौदह वर्षीय बालक आसराम मीना की मौत हो गई। वहीं तेज बारिश होने से रैणी कस्बे के बस स्टैण्ड व मुख्य बाजार की दुकानों मे पानी भर गया। पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह बारिश के साथ तूफान से हातोज रोड स्थित जोधाला की ढाणी निवासी कालूराम मीना के चौदह वर्षीय पुत्र आसराम मीना की कमरे की दीवार ढ़हकर गिरने से उसकी मौत हो गई। जिसे परिजन रैणी चिकित्सालय लेकर आए।
जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की मौजूदगी में मृतक बालक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनो को सौंप दिया। तूफान से हुए भारी नुकसान की सूचना पर नायब तहसीलदार राधेश्याम मीना, रैणी सरपंच हरिसिंह मीना, कानूनगो चेतराम बैरवा, हल्का पटवारी दिनेश मीना व आरडी मीना मृतक बालक के घर पर पहुंचे और मौका मुआयना किया तथा कस्बे में तूफान से हुए नुकसान का जायजा लिया।
विद्युत निगम के कनिष्ठ अभियंता दिनेश मीना ने बताया कि चक्रवाती तूफान से भजेडा, रैणी व परबैणी फीडर के करीब तीस विद्युत पोल टूट गए । विद्युत लाइन टूटने से क्षेत्र की बिजली गुल हो गई। हवा के तेज वेग से लीलाराम जोगी, सत्यनारायण मोदी, श्रीकान्त सैदावत, अशोक चांदूपोता की ईंट की दीवार ढह गई।

Home / Alwar / अलवर जिले में तूफान की वजह से यह दीवार गिरने से बालक की हो गई दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो